Home » वायरल न्यूज़ » Young Man Fell Down from Nanded Bangalore Express Train after hanging outside for Stunts
 

चलती ट्रेन में खतरनाक स्टंट कर रहा था युवक, तभी उसके साथ हुआ ये खतरनाक....

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 July 2018, 15:03 IST

कुछ युवाओं में खतरनाक स्टंट करने का क्रेज इस तरह हावी होता है कि वो अपनी जान तक की परवाह नहीं करते. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवक चलती ट्रेन पर लटका दिखाई दे रहा है. स्टंट के लिए इस युवक ने अपनी जान की परवाह नहीं की और कोच के हैंडिल से लटक गया. तभी उसका पैर ट्रैक पर पड़े पत्थरों से टकरा जाता है.

ये वीडियो 12 जुलाई का बताया जा रहा है. एक युवक नांदेड़ बैंगलोर एक्सप्रेस ट्रेन से सफर कर रहा था. तभी वो स्टंट करने के लिए ट्रेन के कोच के बाहर लगे हैंडिल को पकड़क हवा में स्विंग करने लगता है. इस दौरान ट्रेन में यात्रा कर रहे कुछ लोग उसका वीडियो बनाते रहते हैं, लेकिन कोई उसे ऐसा करने के लिए नहीं रोकता.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक ट्रेन के बाहर लटका हुआ है. वो बार बार खुद को हवा में स्विंग कराता है. ऑरेंज कलर की शर्ट पहने इस युवक के कंधों पर एक बैग भी लटका हुआ है. ट्रेन तेज रफ्तार से अपनी मंजिल की ओर दौड़ती जा रही है और ये युवक कोच के हैंडिल से लटककर स्टंट कर रहा है. लेकिन कोई ना तो उसे रोकता और ना ही ट्रेन को रोकने की कोशिश करता.

इस दौरान कुछ लोग इस घटना का वीडियो अपने मोबाइल फोन में बनाते रहे. तभी युवक का पैर किसी पत्थर से टकराया और वो नीचे गिर जाता हैउसके बाद क्या होता है इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है. हालांकि वाइरल वीडियो के साथ लिखा गया है कि इस घटना में युवक घायल हो गया. हालांकि सच्चाई क्या है अभी पता नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़ें- Video: पेट्रोल पंप पर खड़ी गाड़ी में लगी अचानक आग, कर्मचारी ने दिखाई हिम्मत और...

First published: 14 July 2018, 15:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी