Home » वायरल न्यूज़ » zomato smiley delivery boy video went viral
 

FOOD डिलीवरी ब्वॉय बना 'इंटरनेट सेंसेशन', लोगों ने कहा- 'इसकी सैलरी बढ़ा दो प्लीज'

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 February 2020, 15:12 IST

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक फूड ऐप का डिलीवरी ब्वॉय का एक वीडियो जोरों से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने की वजह डिलीवरी ब्वॉय की स्माइल है. जिसे देखकर लोग फैन हो गए हैं. दरअसल ये डिलीवरी ब्वॉय जवाब देते हुए काफी खुश नजर आ रहा है. इसका नाम सोनू बताया जा रहा है.

लोगों का कहना है कि इस बंदे ने तो दिल जीत लिया. यहां तक की लोग इस फूड ऐप को ट्वीट करके ये कह रहे हैं कि हमारा ऑर्डर इस बंदे के हाथ भेजना. तो वहीं कुछ लोग ट्वीटर पर ये भी कह रहे हैं कि प्लीज इस बंदे की सैलरी बढ़ा दो.

सोनू नाम के इस शख्स के वायरल वीडियो में इससे कोई पूछ रहा है कि एक दिन में कितना कमा लेते हो. इसका जवाब देते हुए सोनू ने बताया कि 350 रुपए, incentive लगाकर. इसपर उससे पूछा जाता है कि 350 रुपए कितने घंटे के तो वो बताता है कि 12 घंटे के. इसी के साथ वीडियो बनाने वाले बंदे ने ये भी पूछा कि ये फूड ऐप खाना खाने को देता है. इस पर ये शख्स कहता है कि बस वही खाते हैं और जो ऑर्डर कैंसल होता है वो हमे मिल जाता है.

इसके बाद वीडियो बनाने वाले शख्स ने इस बंदे से पूछा कि लगता है कि इस फूड ऐप पर काम करके बहुत खुश हो, हर सवाल के जवाब देते वक्त हंस रहे हो. इस पर डिलीवरी ब्यॉय सोनू कहते हुए दिख रहे हैं कि मैं ऐसा ही हूं.

 नहीं थे हाथ.. पैरों से किस्मत लिखना शुरू किया और 10वीं की परीक्षा पास कर सबको कर दिया हैरान

बताते चलें कि सोनू का सबसे पहले वीडियो टिकटॉक के यूजर दानिश अंसारी ने रिकॉर्ड किया था. सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर होते ही देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया. इस फूड ऐप ने शुक्रवार को ट्विटर हैंडल की DP में सोनू की मुस्कुराते हुए तस्वीर लगाई और ट्वीट किया, ‘अब ये एक हैप्पी राइडर का फैन अकाउंट है.’ इस एक हैंडल के एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं. 

ये हैं वो शरारती बच्चे जो आपके बच्चों की पढ़ाई में बन रहे हैं बाधा! नाम जानकर दंग रह जाएंगे आप

First published: 29 February 2020, 15:12 IST
 
अगली कहानी