Home » अजब गजब » A man close to an African Lion moat area at Hyderabad Zoo, See in video what happened next
 

शेर के बाड़े में घुस गया चिड़ियाघर घूमने आया शख्स, उसके बाद जो हुआ वह देखकर थम जाएंगी आपकी सांसें

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 November 2021, 12:56 IST

शेर का नाम सुनते ही अच्छे अच्छों की हालत खराब हो जाती है लेकिन कुछ लोग इतने दिलेर होते हैं कि उन्हें किसी जानवर से डर ही नहीं लगता. ऐसा ही एक वीडियो तेलंगाना के हैदराबाद से सामने आया है. जहां एक शख्स चिड़ियाघर में मौजूद शेर के बाड़े में घुस गया और उसके बाद उसने जो किया वह देखकर किसी की भी हालत खराब हो सकती है. दरअसल, मंगलवार को हैदराबाद के एक चिड़ियाघर में उस वक्त हंगामा हो गया जब एक शख्स शेर के बाड़े के अंदर घुस गया. कर्मचारियों ने हैदराबाद के नेहरू जूलॉजिकल पार्क में अफ्रीकी शेर के बाड़े वाले क्षेत्र के पत्थरों पर चल रहे एक शख्स को बचा लिया. उसके बाद उस शख्स को पुलिस को सौंप दिया.

एक बयान में कहा गया, "नेहरू जूलॉजिकल पार्क, हैदराबाद में बाड़े में शेरों को छोड़ा जाता है, जो पूरी तरह से प्रतिबंधित क्षेत्र है. उस शख्स को चिड़ियाघर के कर्मचारियों ने बचाया और पकड़ लिया." इस घटना का एक वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शेर बाड़े के अंदर खड़ा है और वहीं पत्थरों के ऊपर एक शख्स बैठा हुआ है, शेर उस शख्स को गौर से देख रहा है.


ऐसा मंजर देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. लेकिन ये शख्स शेर के सामने बड़े आराम से बैठा रहा. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि कुछ देर बाद चिड़ियाघर का एक कर्मचारी आकर उस शख्स को बुलाकर वहां से ले जाता है. चिड़ियाघर के कर्मचारियों ने शिकायत दर्ज करने के बाद शख्स को बहादुरपुरा पुलिस स्टेशन को सौंप दिया.

इस रहस्यमयी गुफा में छिपा है सदियों पुराना अकूत खजाना, यहां जाने वाला कभी नहीं लौटा वापस

बयान में कहा गया है, "एक जांच में, यह पाया गया कि जिस शख्स को चिड़ियाघर के कर्मचारियों ने पकड़ा था, उसकी पहचान 31 साल के जी साई कुमार के रूप में हुई है." हालांकि अभी तक ये पता नहीं चला कि ये शख्स शेर के सामने इस तरह से जाकर क्यों बैठ गया. ऐसा करने से शेर उसपर हमला कर सकता था जिसमें उसकी जा भी जा सकती थी.

इस रहस्यमयी गुफा में छिपा है सदियों पुराना अकूत खजाना, यहां जाने वाला कभी नहीं लौटा वापस

First published: 24 November 2021, 12:56 IST
 
अगली कहानी