Home » अजब गजब » Ajab Gajab News: Boyfriend wanted to name of pet cat on his ex girlfriend, girlfriend told cheater
 

अजब: ब्वॉयफ्रेंड अपनी एक्स के नाम पर रखना चाहता था बिल्ली का नाम, गर्लफ्रेंड से जमकर हुआ झगड़ा और फिर..

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 August 2021, 14:54 IST
cat story (google)

Ajab Gajab News: एक गर्लफ्रेंड ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को सिर्फ इसलिए धोखेबाज बता दिया, क्योंकि वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के नाम पर अपनी बिल्ली का नाम रखना चाहता था. इस बात को लेकर दोनों में जमकर झगड़ा हुआ. इसके बाद ब्वॉयफ्रेंड को बिल्ली रखने का प्लान कैंसल करना पड़ा. इस हैरान कर देने वाले मामले के बारे में जानकर लोग सोच में पड़ जाएंगे.

सिर्फ बिल्ली का नाम एक्स-गर्लफ्रेंड के नाम पर रखने को लेकर गुस्साई गर्लफ्रेंड ने कहा कि उसे अब अपने बॉयफ्रेंड पर शक हो रहा है. इतना ही नहीं, गर्लफ्रेंड ने बिल्ली का नाम कुछ और रखने का सुझाव दिया तो ब्वॉयफ्रेंड ने भी साफ-साफ इनकार कर दिया. जिसे लेकर दोनों में जमकर झगड़ा हुआ. इसके बाद बिल्ली रखने का प्लान कैंसल करना पड़ा.

मिरर की खबर के अनुसार, पूरी घटना के बारे में गर्लफ्रेंड ने बताया कि वह अपनी नई पालतू बिल्ली के लिए कई नाम लेकर अपने ब्वॉयफ्रेंड के सामने आई, लेकिन उसे उनमें से कोई भी नाम पसंद नहीं आया. उसके बॉयफ्रेंड ने बताया कि जितने भी नाम गर्लफ्रेंड ने वह सारे नाम बेहद ही कॉमन हैं. गर्लफ्रेंड ने बताया कि बार-बार उसका बॉयफ्रेंड बिल्ली के लिए एक ही नाम पर जोर रहा था.

गर्लफ्रेंड ने बताया कि तब तक उसे पता भी नहीं था कि उसकी इस नाम की गर्लफ्रेंड रह चुकी है. लेकिन जब वह बार-बार उसी नाम पर जोर दे रहा था, तब उसे पता चला कि वह नाम उसकी एक्स-गर्लफ्रेंड का है. गर्लफ्रेंड ने बताया कि यह एक बेवकूफी भरा सुझाव था, लेकिन उसके एक्स-गर्लफ्रेंड का नाम वह सुनना भी नहीं चाहती थी.

गर्लफ्रेंड ने बताया कि मेरे बॉयफ्रेंड की बहन की बिल्ली ने हाल ही में छोटे-छोटे बच्चों को जन्म दिया था. हम उन बच्चों में से एक को अपने घर लाने का प्लान कर रहे थे. यहां तक कि हमने उ सका घर भी तैयार कर लिया था, लेकिन बिल्ली के बच्चे के नाम पर हमारी बहस हो गई. गर्लफ्रेंड ने बताया कि मेरा बॉयफ्रेंड जिस एक्स गर्लफ्रेंड के नाम पर बिल्ली का नाम रखना चाहता था. उसे उन्होंने पहले कभी नहीं सुना था.

अनोखा प्यार: नई नवेली दुल्हन को पति ने ऐसा क्या सरप्राइज दिया कि मार्केट में सबके सामने कर लिया Hug

Video: मंडप में लगी दुल्हन की आंख तो पीछे बैठे शख्स ने ऐसे उठाया मौके का फायदा, देखकर रह जाएंगे भौचक्क

First published: 3 August 2021, 14:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी