Home » अजब गजब » Cheetah hunted a monkey, the child clinging to the body of the mother, see viral video
 

चीते ने किया बंदरिया का शिकार तो मां से शरीर से चिपटा रहा बच्चा, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 November 2021, 8:27 IST

‘मां’ आखिर ‘मां’ होती है, हर बच्चे को अपनी मां से बेहद लगाव होता है. भरे-पूरे परिवार में अगर मां दिखाई नहीं दे तो ऐसा लगता है कि घर खाली है. क्योंकि मां ही तो हम सबका ध्यान रखती है, फिर चाहे वह खाना-पीनी हो या फिर कोई परेशानी. इंसान ही नहीं जानवर भी अपनी मां को इसी तरह से प्यार करते हैं और उसके कहीं चले जाने पर बैचेन हो जाते हैं. सोशल मीडिया में हमें एक ऐसा वीडियो मिला. जिसे देखकर यकीनन किसी की भी आंखों में पानी आ जाएगा. क्योंकि इस वीडियो में एक बंदरिया और उसके बच्चे के लगाव को देखा जा सकता है.

जिसका एक चीते ने शिकार कर लिया है और बच्चा अपनी मां को छोड़कर कहीं नहीं जाता और उसके मृत शरीर से चिपक जाता है. इस वीडियो को @iftirass नाम के एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसे अब तक 500 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, साथ ही 8 लाइक्स और 5 रिट्वीट भी इस वीडियो पर आ चुके हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी जंगल में एक चीते ने एक बंदरिया का शिकार कर लिया है.


चीते बंदरिया के मृत शरीर को अपने मुंह में दबाकर ले जाने लगता है. जब चीते ने बंदरिया का शिकार किया तब बंदरिया का बच्चा भी उसके साथ था. चीते ने बच्चे को नहीं मारा लेकिन मां के मरने के बाद बंदरिया का बच्चा उसके शरीर से लिपट जाता है. वह बिना डरे उसके शरीर से इस तरह से चिपक जाता है जैसे वह जिंदा हो और उसे अपनी पीठ पर बैठाकर ले जा रही हो.

सड़क किनारे खड़े वाहनों को देखकर हाथी को आ गया गुस्सा, वीडियो में देखें फिर गजराज ने किया क्या

वीडियो में आप देख सकते हैं जब चीते बंदरिया को लेकर जा रहा होता है तब भी बच्चा उसके शरीर से चिपका रहता है वह बिना डरे अपनी मां के शरीर से लटका हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखकर यकीनन आपको हैरान होगी और आप भावुक हो जाएंगे कि आखिर इंसान ही नहीं बल्कि जानवर भी अपनी मां को बेइंतहा प्यार करते हैं.

पेड़ के नीचे घास खाने आया था हिरण तभी ऊपर से लगाई तेंदुआ ने छलांग, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

First published: 23 November 2021, 8:27 IST
 
अगली कहानी