Home » अजब गजब » Elephant got angry after seeing the vehicles parked on the side of the road, see what Gajraj did in the video
 

सड़क किनारे खड़े वाहनों को देखकर हाथी को आ गया गुस्सा, वीडियो में देखें फिर गजराज ने किया क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 November 2021, 12:55 IST

हाथी पृथ्वी के सबसे समझदार जानवर होते हैं. वह बहुत ही समझदार और पारिवारिक होते हैं लेकिन गुस्से के मामले में कोई दूसरा जानवर उनसे मुकाबला नहीं कर सकता. हाथी के गुस्से का ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला. जिसमें सड़क किनारे खड़े वाहनों को देखकर एक हाथी को गुस्सा आ गया और उसके बाद क्या हुआ ये आप खुद इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को आईएएस अधिकारी सुप्रिया साहू ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कब और कहां हुआ, महत्वपूर्ण यह है कि हम अपने हाथियों/जंगली जानवरों को उत्तेजित करने के लिए उनके साथ कैसा व्यवहार करते हैं.”

वीडियो को सुप्रिया साहू ने 17 नवंबर को शेयर किया था. जिसे अब तक 50 हजार 200 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही करीब 1900 लाइक्स और 486 रिट्वीट भी इस वीडियो पर आ चुके हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी स्थान पर एक महावत अपने हाथी को लेकर जा रहा है. वह हाथी की पीठ पर बैठा है. जैसे ही हाथी सड़क किनारे खड़े वाहनों के पास से गुजरता है उसे न जाने क्या हो जाता है और वाहनों को देखकर वह उनपर टूट पड़ता है. हाथी के गुस्से को देखकर वहां मौजूद तमाम लोग भी इकट्ठे हो जाते हैं. महावत भी हाथी के गुस्से पर काबू नहीं पा सका और हाथी ने गाड़ियों को तोड़ना शुरु कर दिया.


सबसे पहले हाथी ने अपने सूंड़ से सड़क किनारे खड़े एक ऑटो के उठाया और किसी खिलौने की तरह उसे बीच सड़क पर लहराने लगा और जमीन पर पटक दिया. उसके बाद हाथी ने एक बाइक को उठाकर ऑटो के ऊपर पटक दिया. ये सब देखकर वहां मौजूद लोग जोर-जोर से चिल्लाने लगे. लेकिन किसी की हिम्मत नहीं हुई की गुस्सा हाथी का सामना कर सके.

केकड़ा को देख बंदरों को सूजी ऐसी मस्ती, वीडियो देख हंस-हंस कर हो जाएंगे लोटपोट

हाथी ऑटो में जोर-जोर से अपनी सूंड़ मारते देखा जा सकता है. जब वह ऑटो को पूरी तरह से तोड़ देता है तो बाइक को फुटबॉल की तरह उठाकर सड़क पर फेंक देता है. उसके बाद हाथी एक अन्य ऑटो को अपनी सूंड़ से उठाता है और जमीन पर पटकने लगता है. उस ऑटो को भी वह पूरी तरह से तोड़कर बेकार कर देता है.

घर के लॉन में बैठकर आराम से तरबूज खा रही थी महिला, तभी कर दिया भूखे हाथी ने हमला और फिर

First published: 22 November 2021, 12:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी