Home » अजब गजब » Guys were trying to feed hungry cheetahs, see what happened again in the video
 

भूखे चीतों को खाना खिलाने की कोशिश कर रहे थे युवक, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 November 2021, 8:59 IST

जंगल में हर जानवर के लिए रोजाना तमाम चुनौतियां का सामना करना पड़ता है. जिसमें सबसे मुख्य है खाना और अपनी सुरक्षा. मांसाहारी जानवर जहां अपने खाने और शिकार के लिए पूरे दिन इधर-उधर भटकते हैं तो वहीं शाकाहारी जानवर अपनी जान बचाने के लिए जद्दोजहद करते हैं. कई बार तो मांसाहारी जानवरों के बीच खाने को लेकर भीषण लड़ाई हो जाती है.

ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला. जहां खाने के लिए कई चीते आपस में भिड़ गए. वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी जंगल में भूख से तड़प रहे चीतों को खाना खिलाने के लिए दो युवक एक गाड़ी से पहुंचते हैं. वह गाड़ी में मांस के टुकड़े लेकर आए हैं. युवक बहुत एक्सपर्ट हैं इसलिए चीता उनपर वार नहीं कर रहे. 


देखने में ऐसा लगता है कि वह वन विभाग से जुड़े हुए हैं. उसके बाद वह गाड़ी में से मांस के टुकड़े निकालकर चीतों  की ओर फेंकने लगते हैं. उसके बाद चीते इन मांस के टुकड़ों पर टूट पड़ते हैं. मांस के इन्ही टुकड़ों की छीना छपटी में चीते एक दूसरे पर हमला करने लगते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दर्जन भर से ज्यादा चीते खाने के लिए इकट्ठे हो गए हैं और जैसे ही दोनों युवक मांस के टुकड़े उनकी ओर फेंकते हैं वह उनपर टूट पड़ते हैं.

इस गुफा में छिपा है दुनिया के समाप्त होने का राज, जानिए इस रहस्यमयी स्थान की पूरी सच्चा

कुछ चीते एक दूसरे से मांस का टुकड़ा छीनते नजर आ रहे हैं. आखिर में दो चीते बचते हैं युवक उनको भी मांस का एक-एक टुकड़ा फेंककर देते हैं और उसके बाद सब चीते आराम से चले जाते हैं. इस वीडियो को नाजी अल तखीम नाम के ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. जिसे अब तक 39 व्यूज और दो लाइक्स मिल चुके हैं.

इस जंगल में आकर खुदकुशी कर लेते हैं लोग, पेड़ों पर लटकी लाशें देखकर निकल जाती है लोगों की चीख

First published: 14 November 2021, 8:59 IST
 
अगली कहानी