Home » अजब गजब » OMG: Due to the bite of a poisonous snake, the person's killed the snake in return
 

OMG: जहरीले सांप के डसने से शख्स का खौला खून, बदले में सांप को ही काटकर मार डाला

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 August 2021, 13:07 IST
snake (google)

Ajab Gajab News: बदले की आग कई बार बहुत ही खतरनाक होती है. ऐसा ही एक मामला ओडिशा से सामने आया है. ओडिशा में एक शख्स के बदला लेने का बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स को जहरीले सांप ने काट लिया था, तो बदले में शख्स ने उस जहरीले सांप को काटकर मार डाला.

मामला ओडिशा के जाजपुर जिले के एक सुदूर गांव का है. यहां एक 45 साल के शख्स ने सांप को अपनी दांतों से काटकर इसलिए मार डाला, क्योंकि उस जहरीले सांप ने पहले उसे काट लिया था. बुधवार की रात दनागड़ी प्रखंड के सालिजंगा पंचायत के गंभारीपटिया गांव के रहने वाले किशोर बद्रा अपने खेत से काम करके वापस घर लौट थे.

एक सांप ने घर लौटने के दौरान उनके पैर में काट लिया. इसके बाद बद्रा ने सांप को पकड़ा और बदला लेने के लिए उस सांप को काट-काटकर मार डाला. बद्रा ने बताया कि जब रात को वह घर से लौट रहे थे तो किसी चीज ने उनके पैर पर काट लिया. जब उन्होंने टॉर्च जलाकर देखा तो वह करैत था. इसके बाद उन्हें गुस्सा आया और बदला लेने के लिए उन्होंने साप को हाथ से पकड़कर काट-काट मौके पर ही मार दिया.

घटना के बाद बद्रा मरे हुए सांप को लेकर गांव पहुंचे और अपनी पत्नी को पूरी बात बताई. यह घटना जल्द ही गांव में चर्चा का विषय बन गई. इसके बाद बद्रा ने अपने दोस्तों को उस सांप को दिखाया. बाद में कुछ लोगों ने बद्रा को अस्पताल जाने की भी सलाह दी, लेकिन वह अस्पताल नहीं गया और उसी रात एक नीम हकीम के पास जाकर दिखाया. अच्छी बात यह रही कि सांप के काटने पर बद्रा पर कोई असर नहीं पड़ा. 

OMG: बच्चे के रोने से परेशान महिला ने उठाया खौफनाक कदम, होठों पर फेविक्विक लगाकर चिपका दिया था मुंह

अजगर ने बनाया हिरण के बच्चे को शिकार तो बचाने के लिए आ गई मां, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

First published: 13 August 2021, 13:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी