Home » अजब गजब » OMG: The child was sleeping in the cradle, ghost was seen lying together
 

OMG: पालने में सो रहा था बच्चा, साथ में लेटा दिखा 'भूत' मां के उड़ गए होश

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2021, 8:38 IST
baby ghost (catch news)

Ajab Gajab News: जब बच्चा छोटा होता है तो उस पर नजर बनाए रखने के लिए मां कई तरकीबें अपनाती है. इसमें अब आधुनिक तकनीकें भी जुड़ गई हैं. आज कल मां-बाप दोनों कामकाजी होते हैं तो अपने बच्चे की हर पल की देखभाल के लिए वह सीसीटीवी कैमरों का इस्तेमाल करते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसी घटना कुछ दिनों सामने आई थी. जहां एक बच्चा पालना में सो रहा था और वहां पर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था.

इस सीसीटीवी कैमरे में बच्चे के साथ एक अन्य बच्चा भी दिखाई दे रहा है. इसे देखकर बच्चे की मां डर जाती है. मेरीत्जा एलिजाबेथ नामक महिला ने इस घटना की दो तस्वीरें फेसबुक पर शेयर की है. इन तस्वीरों को देखकर उन्हें लगता है कि बच्चे के पास कोई भूत सो रहा है. मेरीत्जा ने अपने बच्चे पर नजर रखने के लिए कई कैमरे लगा रखे थे. इन कैमरों की मदद से वह देखती रहती थीं कि उनका बच्चा ठीक से सो रहा है अथवा नहीं.

पिछले दिनों वह अपने बच्चे पर नजर रखने के लिए अपने मॉनीटर पर देख रही थीं. इसी दौरान उन्हें पालने में बच्चे के बगल में एक भूत सोता दिखाई दिया. मेरीत्जा को पहले तो भरोसा ही नहीं हुआ कि यह कौन है. बाद में जब उन्होंने फुटेज को और क्लोज करके देखा तो एक बच्चे का भूत उन्हें साफ-साफ दिखाई दिया.

हालांकि कुछ देर बाद ही उनका सस्पेंस खत्म हो गया, दरअसल, यह एक ऑप्टिकल भ्रम के अलावा कुछ भी नहीं था. जिस पालने में बच्चा सो रहा था उसमें लगे गद्दे की ब्रांडिंग की वजह से उस पर एक परछाई पड़ रही थी. यह किसी भूत के जैसी दिखाई दे रही थी. तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि पालने में सो रहे बच्चे के बगल में मुंह खोले एक बच्चा भी दिखाई दे रहा है.

मेरीत्जा ने रात में जब बिस्तर को मॉनीटर पर देखा गया तो बच्चे का चेहरा किसी भूत की तरह दिखाई दे रहा था. बता दें कि जिस पालने में बच्चा सो रहा था उसमें लगे गद्दे पर एक बच्चे की तस्वीर लगी हुई थी. जो रात के अंधेरे और हल्की रोशन में किसी भूत जैसी दिखाई दे रही थी.

OMG: असम में एक ऐसी रहस्यमयी जगह, जहां हर साल हजारों पक्षी आकर कर लेते हैं आत्महत्या

OMG: रहस्यमयी तरीके से गायब हो गया था 92 यात्रियों से भरा जहाज, 35 साल बाद भूतों ने पहुंचाया

First published: 11 September 2021, 7:53 IST
 
अगली कहानी