Home » अजब गजब » OMG: This daughter-in-law is looking a boyfriend for her mother-in-law, those who spend only 2 days will get 72 thousand
 

OMG: अपनी सास के लिए ब्वॉयफ्रेंड ढूंढ रही है ये बहू, मात्र 2 दिन साथ गुजारने वाले को मिलेंगे 72 हजार रुपये

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 July 2021, 8:52 IST
love story (catch news)

Ajab Gajab News: क्या आपने कभी सुना है कि कोई बहू अपनी सास के लिए ब्वॉयफ्रेंड तलाश रही हो? अगर आप उसके ब्वॉयफ्रेंड बनते हैं तो आपको मात्र दो दिन साथ गुजारने के लिए 72 हजार रुपये मिलेंगे. जी हां, यह बात बिल्कुल सच है. अमेरिका में रहने वाली एक बहू अपनी सास के लिए किराये पर बॉयफ्रेंड (Boyfriend on Rent) ढूंढ रही है. इसके लिए बहू ने अखबार में विज्ञापन दिया है.

सिर्फ दो दिन के मिलेंगे 72 हजार रुपये

सबसे दिलचस्प बात यह है कि अपनी सास के लिए यह बहू सिर्फ दो दिन के लिए ब्वॉयफ्रेंड ढूंढ रही है और ब्वॉयफ्रेंड बनने वाले को इसके लिए मोटे पैसे भी मिलेंगे. यह विज्ञापन सोशल मीडिया साइट रेडिट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस विज्ञापन को देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. इस विज्ञापन में बहू ने छपवाया है कि उसे अपनी सास के लिए 2 दिनों के लिए ब्वॉयफ्रेंड चाहिए.

बहू ने विज्ञापन में बताया है कि महज दो दिनों तक उसकी सास का नकली बॉयफ्रेंड बनने वाले को 72 हजार रुपये का भुगतान किया जाएगा. अमेरिका के न्यूयॉर्क के हडसन वैली में रहने वाली बहू ने विज्ञापन में छपवाया है, "अपनी 51 साल की सास के लिए मुझे एक साथी की जरूरत है, वह उनके साथ एक शादी तथा डिनर में शामिल होगा. उसे दो दिन तक उसकी सास के साथ रहना पड़ेगा, जिसके लिए उसे एक हजार डॉलर यानि करीब 72 हजार रुपये मिलेंगे."

शादी समारोह में होना है शामिल

बता दें कि सास को एक शादी समारोह में शामिल होना है. इस वेडिंग पार्टी में शामिल होने के लिए सास को एक ब्वॉयफ्रेंड चाहिए. उसकी बहू चाहती है कि इस वेडिंग पार्टी में उसकी सास भी सुंदर कपड़ों में एक कपल की तरह दिखे. क्रेगलिस्ट पर दिए गए इस विज्ञापन में यह भी लिखा है कि सास सफेद रंग के कपड़े पहनेंगी. वहीं किराये के उस बॉयफ्रेंड को उनकी सास के साथ कपल की तरह दिखने का नाटक करना होगा. 

40 से 60 के बीच हो उम्र

इस विज्ञापन में बॉयफ्रेंड के उम्र का भी जिक्र है. बहू ने छपवाया है कि उसे अपनी सास के लिए 40 से 60 वर्ष के बीच के उम्र के ब्वॉयफ्रेंड की जरूरत है. इसके अलावा वह एक अच्छा डांसर भी होना चाहिए. वह बात करने में भी काफी अच्छा हो. इस विज्ञापन के वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने कहा, ‘बहुत ही उचित सौदा है, खाना और यात्रा का भुगतान भी मिल रहा है, इससे ज्यादा और क्या हो सकता है?'

Viral Video: इसे सुनने के बाद कई लोगों को अपने बचपन का प्यार याद आ जाएगा, बच्चे के अंदाज ने चुरा लिया दिल

अजब: विदाई के समय दूल्हा-दुल्हन करने लगे अजीबो-गरीब हरकतें, देखकर लोगों ने कहा, 'ये कैसी विदाई है'

First published: 17 July 2021, 8:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी