Home » अजब गजब » Tiger jumped into the river after seeing the crocodile, See in the video what happened next
 

मगरमच्छ को देख बाघ ने लगा दी नदी में छलांग, वीडियो में देखें शिकारी को कैसे उतारा मौत के घाट

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 November 2021, 15:25 IST

मांसाहारी जंगली जानवर दूसरे जानवरों का शिकार बनाकर अपना पेट भरते हैं. कई बार तो ये मांसााहारी जानवर ही दूसरे मांसाहारी जानवर पर हमला कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक बाघ नदी में छलांग लगाते देखा जा सकता है. दरअसल, इस बाघ ने नदी में इसलिए छलांग लगाई क्योंकि उसे एक मगरमच्छ का शिकार करना था. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाघ नदी के किनारे झाड़ियों में घात लगाए बैठा है.

शायद बाघ को इस बात का पूरा भरोसा था कि नदी में मौजूद मगरमच्छ वहां जरूर आएगा और जैसे ही वह किनारे की ओर बढ़ेगा वह उसपर हमला कर देगा. वीडियो देखकर यकीनन आप हैरत में पड़ जाएंगे कि जैसे ही बाघ ने मगरमच्छ की पीठ देखी उसने झाड़ियों से नदी में छलांग लगा दी और मगरमच्छ के ऊपर जा गिरा.


इस वीडियो को भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) से शेयर किया है. जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं किसी तरह से बाघ नदी में छलांग लगा रहा है और मगरमच्छ को अपना शिकार बनाने की कोशिश कर रहा है.

पेड़ के नीचे घास खाने आया था हिरण तभी ऊपर से लगाई तेंदुआ ने छलांग, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

इस वीडियो को अब तक 13,300 से ज्यादा व्यूज मिल चुके है. वहीं एक हजार लाइक्स और 147 बार इस वीडियो को रिट्वीट किया जा चुका है. साथ ही तमाम यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी मिल चुकी हैं.

चीते ने किया बंदरिया का शिकार तो मां से शरीर से चिपटा रहा बच्चा, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

First published: 23 November 2021, 15:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी