Home » अजब गजब » Viral News: Millions of gold was found during the excavation of the temple
 

OMG: मंदिर की खुदाई के दौरान निकला था करोड़ों का सोना, देखकर गांव वालों के उड़ गए थे होश

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 October 2021, 11:54 IST
gold (catch news)

Ajab Gajab News: ईश्वर का चमत्कार कहीं भी देखने को मिल सकता है. कुछ महीनों पहले उत्तर प्रदेश में कुछ ऐसा ही हुआ था. जब एक मंदिर की खुदाई के दौरान करोड़ों रुपये का सोना निकला था. उत्तर प्रदेश में इस मंदिर की खुदाई के दौरान ईश्वर का चमत्कार देखने को मिला था. जब खुदाई के दौरान करोड़ों रुपये का सोना निकला था.

गांव वालों ने इतना सोना देखा था तो उनके होश उड़ गए था. गांव के लोगों ने इसे नवरात्रि का उपहार बताया था. गांव वालों का कहना था कि यह देवी मां का चमत्कार है. उत्तर प्रदेश के बिजनौर के गांव काजीपुरा मेें ग्रामीण एक मंदिर की खुदाई कर रहे थे. इस दौरान 4 किलोग्राम सोने के आभूषण मिलने से इलाके में हल्ला मच गया था.

खुदाई में सोने का हार और सोने की चूड़ियां मिली हैं. बाजार में इसकी कीमत करोड़ों रुपये बताई जा रही है. जैसे ही लोगों को खबर के बारे में पता चला यह चमत्कार देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी. सूचना मिलते ही पुलिस व राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंची थी और जेवरात को अपने कब्जे में ले लिया था.

अधिकारियों ने बताया था कि आभूषण काफी प्राचीन काल का मालूम पड़ता है. ग्रामीणों के अनुसार, कुछ लोग खेत में से मिट्टी खोद रहे थे. तभी मिट्टी का एक मोटा डला नीचे गिरकर फूट गया. इसमें से सोने के जेवरात निकले तो गांव में हल्ला में मच गया. हालांकि इसके बाद ग्रामीणों ने वहां एक खुदाई अभियान भी चलाया, लेकिन फिर उन्हें कुछ और नहीं मिला.

Health Tips: शराब पीने के बाद गलती से भी ना पिएं ये चीज, वरना गले पड़ जाएगी बहुत बड़ी मुसीबत

First published: 18 October 2021, 11:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी