Home » अजब गजब » Viral Video: A Reporter was doing reporting near lake, then car was sinking behind
 

Video: रिपोर्टिंग के दौरान पीछे खड़ी कार डूबने लगी झील में, देखकर रिपोर्टर ने किया हैरान कर देने वाला काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 August 2021, 12:03 IST
live reporting (social media)

Viral Video: सोशल मीडिया पर हर रोज कोई न कोई ऐसा वीडियो वायरल होता है, जिसे देखकर लोग चौंक जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. वीडियो में एक रिपोर्टर झील के किनारे खड़े होकर लाइव रिपोर्टिंग करता दिख रहा है. इस दौरान उसके पीछे खड़ी एक कार पानी में डूबने लगती है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब कार पानी में डूबने लगती है तो कोई भी कार को बचाने की कोशिश नहीं करता है. यहां तक कि रिपोर्टर अपने कैमरामैन से डूबती कार का वीडियो शूट करने के लिए कहता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ और लोग भी डूबती कार देख रहे होते हैं लेकिन कोई भी उसे पानी से बचाने की हिम्मत नहीं कर पाता है.

 

यह तो सभी जानते हैं कि लाइव रिपोर्टिंग करना काफी कठिन होता है. इस दौरान कई बार रिपोर्टर के साथ कुछ ऐसी चीजें गलत हो जाती हैं. जिनका उसे अंदाजा ही नहीं होता. रिपोर्टर को अपनी जान पर खेलकर कुछ ऐसी खबरों की रिपोर्टिंग करनी पड़ती है, जो काफी खतरनाक होते हैं. वायरल वीडियो 29 जुलाई की है.

इस वीडियो को फुटबॉल लेखक ब्रायन फ्लॉयड ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में रिपोर्टर झील के निर्माण के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है. यह झील इलाके में विवाद का विषय बनी हुई है. ऐसा करते हुए कार उसके पीछे झील में धीरे-धीरे डूबने लगती है. रिपोर्टर मिस्टर इमर्सन ने तुरंत कैमरापर्सन को डूबती कार पर फोकस करने के लिए कहा. 

हालांकि, जब यह घटना घटी तो उस समय कार खाली थी. घटना के समय कार का मालिक एक महिला और एक लड़के के साथ झील पर नाव ले जा रहा था. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करने के बाद अबतक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं सामने आई.
 
 
First published: 5 August 2021, 11:59 IST
 
अगली कहानी