Home » अजब गजब » Wife wrote letter to husband's boss, says call them to office otherwise marriage will break
 

पति के बॉस को पत्नी ने लिखा लेटर- बहुत हो गया वर्क फ्रॉम होम, इनको ऑफिस बुलाओ वरना टूट जाएगी शादी

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2021, 10:00 IST
husband wife (catch news)

Ajab Gajab News: कोरोना काल शुरू होने के बाद से बहुत सारे लोग घर में बैठकर 'वर्क फ्रॉम होम' कर रहे हैं. जब वर्क फ्रॉम होम शुरू हुआ था तो लोगों के घर वाले काफी खुश हुए थे कि उनके पति या उनका बच्चा अब घर से काम करेगा. हालांकि कुछ लोग अब इससे ऊब गए हैं. ऐसा ही एक मजेदार वाकया इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, एक पत्नी ने अपने पति के बॉस को एक लेटर लिखकर पति को ऑफिस बुलाने की गुहार लगाई है. पत्नी ने बॉस को लिखे लेटर में कहा है कि उनका वर्क फ्रॉम होम खत्म किया जाए. दरअसल, महिला अब अपने पति के वर्क फ्रॉम होम से परेशान हो चुकी है. यहां तक कि उसे अब अपनी शादी के टूटने का डर भी सता रहा है.

पत्नी ने पति के बॉस को लिखे लेटर में कहा है कि कुछ दिन और वर्क फ्रॉम होम चला तो उनकी शादी टूट जाएगी. पत्नी ने कहा कि उनका पति दिन में 10-10 कप कॉफी पी जाता है. इसके अलावा पूरा-पूरा दिन अलग-अलग कमरों में घूमता रहता है. इस कारण घर गंदा हो जाता है. महिला ने लेटर में यह भी लिखा कि पति काम के दौरान सो भी जाता है.

महिला ने लेटर में लिखा कि उसके पति को वैक्सीन के दोनों डोज लग चुके हैं. इसलिए उन्हें ऑफिस बुलाया जाए. महिला ने बताया कि उनके दो बच्चे हैं, पति उनकी देखभाल भी नहीं करता. ये लेटर देश के जाने माने उद्योगपति हर्ष गोयनका ने अपने ट्विट्टर अकाउंट पर शेयर किया है. गोयनका ने इस लेटर को मजाकिया लहजे में शेयर करते हुए लिखा, "पता नहीं मैं उसे इसका कैसे जवाब दूं."

OMG: पालने में सो रहा था बच्चा, साथ में लेटा दिखा 'भूत' मां के उड़ गए होश

OMG: असम में एक ऐसी रहस्यमयी जगह, जहां हर साल हजारों पक्षी आकर कर लेते हैं आत्महत्या

First published: 11 September 2021, 9:57 IST
 
अगली कहानी