Home » अजब गजब » Woman was eating watermelon sitting in the lawn, Then the hungry elephant attack, watch viral video
 

घर के लॉन में बैठकर आराम से तरबूज खा रही थी महिला, तभी कर दिया भूखे हाथी ने हमला और फिर

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 November 2021, 11:55 IST

हाथी बहुत ही समझदार जानवर होते हैं. वह बेवजह किसी पर हमला नहीं करते लेकिन जब उन्हें अपनी सुरक्षा खतरे में नजर आती है तो वह गुस्सा हो जाते हैं और हमला कर देते हैं. जिसमें किसी की जान जाए या वह जिंदा बच जाए हाथियों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. हाथी खाने पीने के भी बड़े शौकीन होते हैं. उन्हें गन्ना, केले, पानी और खाने की कई और चीजें भी बहुत पसंद होती है. सोशल मीडिया में हमें एक ऐसा वीडियो देखने को मिला. जिसमें एक हाथी ने खाने के लिए एक महिला पर धावा बोल दिया. सके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है.

जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हाथी को अपनी भूख मिटाने के लिए जानवरों की शौकीन एक महिला पर हमला करते देखा जा सकता है. हालांकि हाथी महिला को कोई चोट नहीं पहुंचाता. बता दें कि ये घटना उस वक्त की है जब मोक्षा बाइबे नाम की महिला अपने घर के हरे-भरे लॉन में शातिं से बैठकर एक साबुत तरबूत को चम्मच खा रही थीं. इसी बीच गार्डन में हाथी आ जाता है. जो सीधा मोक्षा के पास आता है और तरबूज को सूड़ से पकड़कर मोक्षा से छीन लेता है. हाथी की इस हरकत को देखकर मोक्षा हैरान रह जाती है और हाथी अपनी भूख मिटाने के लिए तरबूज को अपनी सूंड से उठाकर अपने मुंह में रख लेता है.


सबसे दिलचस्प बात ये भी है कि हाथी, एनीमल केयरटेकर मोक्षा पर बेहद खूबसूरत अंदाज में अटैक करता है, वो उन्हें किसी तरह की चोट पहुंचाने की बजाए अपनी भूख शांत करने के लिए सिर्फ तरबूज को छीनकर खा लेता है. इसके बाद मोक्षा हंसने लगती हैं. वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स डराने वाले इमोजी दे रहे हैं लेकिन मोक्षा हाथी के अटैक से डरने की बजाए हंसती देखी जा सकती हैं. 

सांप और नेवला के बीच हुई जिंदगी की जंग, देखें खूनी लड़ाई का रोंगटे खड़े कर देने वाला नजारा

बता दें मोक्षा मोगली से कम नहीं है. इनकी दोस्ती हाथी ही नहीं बल्कि शेर, भालू, चीता, भेड़िया, बंदर, मगरमच्छ जैसे तमाम खतरनाक जानवरों से है. वे आए दिन ही इंस्टाग्राम पर जंगली जानवरों संग अपनी एक्टीविटीज शेयर करती रहती हैं. उन्हें खूखार जानवरों के साथ खेलना, खाना, नहाना और रोमांस करना बहुत पसंद है.

केकड़ा को देख बंदरों को सूजी ऐसी मस्ती, वीडियो देख हंस-हंस कर हो जाएंगे लोटपोट

First published: 22 November 2021, 11:55 IST
 
अगली कहानी