Home » बॉलीवुड » During the crime branch raid Shilpa narrated to Raj Kundra crying, saying she was unaware of all these
 

छापेमारी के दौरान शिल्पा ने रोते हुए राज कुंद्रा को सुनाई थी खरी खोटी, कहा- वह थीं इन सबसे अनजान

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2021, 10:53 IST

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्नोग्राफी रैकेट मामले में गिरफ्तार किया गया है. एक रिपोर्ट के अनुसार मुंबई पुलिस के सूत्रों ने सोमवार को कहा कि शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के बीच उस समय बहुत बड़ी बहस हो गई जब क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफी रैकेट मामले के सिलसिले में उनके घर पर छापेमारी की थी. रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री ने रोते हुए कहा कि वह अपने पति के इस काम से पूरी तरह अनजान थीं.

सूत्रों ने कहा "क्राइम ब्रांच जिस दिन राज कुंद्रा को तलाशी के लिए उनके मुंबई घर ले गई, उस दिन शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की गई. पूछताछ के बाद शिल्पा बहुत परेशान थी. उस दौरान शिल्पा और और राज कुंद्रा के बीच बड़ी बहस हुई. शिल्पा ने राज से पूछा कि ये सब करने की क्या जरूरत थी. बहस इतनी बढ़ गई कि उस दौरान क्राइम ब्रांच टीम को दोनों के बीच हस्तक्षेप करना पड़ा.


ऐप के कंटेंट से थीं अनजान 

सूत्र ने बताया कि शिल्पा शेट्टी पुलिस के सामने टूट गई और उन्हें बताया कि कुंद्रा ने उन्हें ऐप के कंटेंट के मामले में अंधेरे में रखा था और उन्हें कुछ भी नहीं पता था. शिल्पा ने कहा कि राज के कामों की वजह से परिवार को बदनामी का सामना करना पड़ रहा है और इंडस्ट्री में उनके विज्ञापन रद्द किए जा रहे हैं. शिल्पा ने क्राइम ब्रांच से कहा कि परिवार को भारी आर्थिक नुकसान हो रहा है.

राज कुंद्रा ने बदल दिया था फोन 

मामले के बारे में अधिक जानकारी देते हुए सूत्रों ने बताया कि कुंद्रा को अपनी गिरफ्तारी का अंदाजा पहले से था, क्योंकि मुंबई क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल ने मार्च में पोर्नोग्राफी रैकेट मामले में नौ लोगों को गिरफ्तार किया था सूत्रों ने कहा "कुंद्रा ने मार्च में अपना फोन बदल दिया था ताकि कोई डेटा बरामद नहीं किया जा सके.

जब क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने उनसे पुराने फोन के बारे में पूछा, तो उन्होंने उन्हें बताया कि उन्होंने इसे फेंक दिया है. पुलिस का मानना है कि पुराने फोन में कई महत्वपूर्ण सबूत हैं, जो तलाश किया जा रहा है. जांच से पता चला है कि कुंद्रा के पास मामले की जांच से बचने के लिए 'प्लान बी' तैयार है.

इस बीच क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के पैसे के लेन-देन और पोर्नोग्राफी रैकेट मामले में उनकी कथित संलिप्तता की जांच के लिए एक फाइनेंसियल ऑडिटर नियुक्त किया है. सूत्रों के अनुसार "जांच में क्राइम ब्रांच ने पाया है कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के संयुक्त खाते से करोड़ों का लेनदेन किया गया था. अपराध शाखा को संदेह है कि 'हॉटशॉट्स' और 'बॉली फेम' ऐप से कमाई इसी खाते में आती थी."

क्या बिटकॉइन में किया गया निवेश 

उन्होंने कहा कि पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या ऐप से कमाए गए पैसे को बिटकॉइन में निवेश किया जा रहा था. इस बीच राज कुंद्रा और रयान थोर्प की पुलिस हिरासत मंगलवार को समाप्त हो रही है, और सूत्रों के अनुसार, क्राइम ब्रांच आज अदालत से उनकी हिरासत बढ़ाने की मांग करेगी.

इससे पहले रविवार को पुलिस ने जानकारी दी थी कि कुंद्रा के चार कर्मचारी पोर्नोग्राफी रैकेट मामले में उसके खिलाफ गवाह बन गए हैं, जिससे उसकी परेशानी बढ़ गई है. कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई की देर रात 11 अन्य लोगों के साथ कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था और वह 27 जुलाई तक मुंबई अपराध शाखा की हिरासत में रहेंगे.

मुंबई क्राइम ब्रांच की संपत्ति प्रकोष्ठ ने रविवार को टेलीविजन अभिनेता और मॉडल गहना वशिष्ठ और दो अन्य लोगों को पोर्नोग्राफी मामले में पूछताछ के लिए तलब किया. पोर्न फिल्म मामले की जांच करते हुए मुंबई पुलिस की अपराध शाखा को छापेमारी के दौरान मुंबई के अंधेरी में कुंद्रा के वियान और जेएल स्ट्रीम कार्यालय में एक गुप्त अलमारी मिली है.

पति राज कुंद्रा के सपोर्ट में आयीं शिल्पा शेट्टी, बोलीं- HotShots एप्लिकेशन से कोई कनेक्शन नहीं

First published: 27 July 2021, 10:30 IST
 
अगली कहानी