Home » बॉलीवुड » tv-serials-that-shut-down-during cororna virus lockdown
 

Year Ender 2020: इन टीवी सीरियल को झेलनी पड़ी कोरोना वायरस की मार, लगा ताला

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 December 2020, 11:59 IST

ये साल बॉलीवुड के अलावा छोटे पर्दे यानि टीवी के लिए भी काफी मनहूस साबित हुआ. कोरोना वायरस की वजह से तमाम टीवी सीरियल की शूटिंग रुक गई तो कई सीरियल ऐसे भी रहे जो टीवी पर लॉन्च ही नहीं हो पाए. जिसकी मार स्टार्स पर पड़ी और उन्हें बिना काम के अपने घर पर बैठना पड़ा.आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे सीरियल्स के बारे में जो इस साल कोरोना वायरस के चलते अचानक बंद हो गए और उनके कलाकारों को घर बैठना पड़ा.

पटियाला बेब्स-


कोरोना वायरस की वजह से सीरियल पटियाला बेब्स 27 मार्च को बंद कर दिया गया. जिसे बाद में दोबारा शूट के लिए सोचा गया. लेकिन लॉकडाउन बढ़ने के कारण ऐसा नहीं हो पाया और अंत में ये सीरियल बंद कर दिया गया. हालांकि ये फिर से शुरू होगा या नहीं इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है.

नजर 2-

सीरियल नजर 2 दर्शकों का काफी पसंदीदा शो में से एक था. इस सीरियल की टीआरपी टॉप पर थी. लेकिन कोरोना वायरल की वजह से शो की निर्माता गुल खान ने इसे बंद करने का ऐलान किया. हालांकि दोबारा ये शुरू होगा या नहीं इसकी भी किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं है.

Year Ender 2020: इस साल इन बॉलीवुड स्टार्स के घर गूंजी खुशी की किलकारियां, आया नन्हा मेहमान

बेहद 2-

बेहद 2 सीरियल में एक्ट्रेस जेनिफर विंगेच और शिविन नारंग और एक्टर आशीष चौधरी मेन किरदार में थे. ये सीरियल लोगों के बीच काफी पसंद किया जा रहा था. लेकिन कोरोना वायरस की वजह से ये सीरियल बंद करना पड़ा. इस शो के निर्माता प्रतीक शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान शो के बंद करने की वजह पर कहा था कि देश में कोरोना वायरस पर मौजूदा हालत को देखते हुए चैनल के फैसले का पालन करना ही हम सबके लिए सही है.

दिल जैसे धड़के धड़कने दो-

नागिन 4-

टीवी सीरियल नागिन 4 टीवी का फेमस सीरियल था. ये शो टीआरपी में हर बार अपनी जगह बनाने में कामयाब रहता था. लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इसे बंद कर दिया गया., लेकिन टीआरपी को देखते हुए इस सीरियल का पांचवा सीजन बनाया गया. जो जल्दी ही टीवी पर प्रसारण होने वाला है.

गौहर खान और जैद दरबार का हुआ निकाह, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सेरेमनी की तस्वीरें

First published: 26 December 2020, 11:59 IST
 
अगली कहानी