Home » क्रिकेट » Friendship Day: Yuvraj Singh made an emotional video, but did not include Dhoni among friends
 

Friendship Day: युवराज सिंह ने बनाया इमोशनल वीडियो, लेकिन धोनी को नहीं किया दोस्तों में शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 August 2021, 14:57 IST
YUVRAJ DHONI (catch news)

Happy Friendship Day: जब युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी एक साथ क्रिकेट खेलते थे तो उनकी दोस्ती के किस्से काफी मशहूर थे. 2011 वर्ल्डकप फाइनल का धोनी का विजयी छक्के का मोमेंट कौन भूल सकता है, जब युवराज सिंह दौड़कर उनके गले से लिपट जाते हैं. इसके अलावा भी कई मौकों पर धोनी और युवराज की दोस्ती देखने को मिलती थी.

हालांकि अब बहुत कुछ बदल चुका है. आज फ्रेंडशिप डे के मौके पर युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल वीडियो शेयर कर अपने सभी दोस्तों को याद किया है. इस वीडियो में युवराज सिंह ने अपने साथ खेले भारतीय टीम के लगभग हर उस क्रिकेटर को जगह दी है जिससे उनकी बॉन्डिंग अच्छी थी. सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी को उन्होंने इसमें जगह नहीं दी है.

युवराज सिंह ने ट्विटर पर यह वीडियों शेयर किया है. तमाम फोटो की सीरीज को जोड़कर यह वीडियो बनाया गया है. इसके बैकग्राउंड में शोले फिल्म का 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेगें' सॉन्ग बजता सुनाई देता है. इस वीडियो के कैप्शन में युवराज सिंह ने लिखा, ‘जीवनभर दोस्ती के लिए’. वीडियो में भारतीय टीम के वो सभी खिलाड़ी दिख रहे हैं, जिनके साथ युवराज सिंह ने खेला.

हालांकि युवराज सिंह के वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि युवराज सिंह ने धोनी को अपनी फ्रेंड लिस्ट से बाहर निकाल दिया है. इस वीडियो में युवराज सिंह के साथ सबसे पहले हरभजन सिंह दिखाई देते हैं. उनके अलावा मोहम्मद कैफ, जहीर खान, सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, वीरेंद्र सहवाग, अशीष नेहरा, गौतम गंभीर, राहुल द्रविड़, अनिल कुंबले और वीवीएस लक्ष्मण भी दिखाई देते हैं.

यहां तक कि वीडियो में मौजूदा क्रिकेटर्स में विराट कोहली, रोहित शर्मा तथा शिखर धवन भी दिखाई देते हैं, लेकिन वीडियो में कहीं भी महेंद्र सिंह धोनी मौजूद नहीं हैं. अक्सर ही युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह धोनी पर ये आरोप लगाते रहे हैं कि उनके बेटे का करियर खत्म करने में धोनी का ही हाथ है.

श्रीलंका से रवाना होने से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, चहल और कृष्णप्पा गौतम भी हुए कोरोना पॉजिटिव

First published: 1 August 2021, 14:57 IST
 
अगली कहानी