Home » क्रिकेट » IND vs AUS 4th Test: Mohammed Siraj abused by Gabba crowd, called grub: Report
 

IND vs AUS 4th Test: ऑस्ट्रेलिया दर्शक फिर उतरे बेशर्मी पर, मोहम्मद सिराज को ब्रिसबेन में कहे गए अपशब्द

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 January 2021, 19:18 IST

भारत (India National Cricket Team) और ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के बीच बॉर्डर गावस्कर सीरीज का चौथा मुकाबला (India vs Australia Test Series) ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर खेला जा रहा है. इस मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया (Team India) ने ऑस्ट्रेलिया के पांच बल्लेबाजों को पवेलियन की राह पर दिखा दी है, जबकि कंगारू टीम ने 274 रन बना लिए हैं.

टीम इंडिया के सीनियर गेंदबाज चोटिल होने के कारण इस मैच में नहीं खेल रहे हैं, ऐसे में टीम इंडिया के पहले दिन का प्रदर्शन अच्छा कहा जा सकता है. वहीं इस मैच के पहले दिन एक बार फिर वही हुआ जो सिडनी में हुआ था. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को एक बार फिर दर्शकों ने अपशब्द कहे हैं.


शुक्रवार को सिडनी मार्निंग हेराल्ड से एक दर्शक ने कहा कि निर्णायक टेस्ट के पहले दिन दर्शकों के एक समूह ने सिराज को फिर से अपना निशाना बनाते हुए अपशब्द कहे हैं. केट नामक दर्शक ने दावा किया,"मेरे पीछे बैठा लड़का वाशिंगटन और सिराज दोनों को कीड़े बुला रहा था. इसकी शुरुआत सिराज को निशाना बनाते हुए की गई और एससीजी में जो हुआ, उसी की तर्ज पर था (उस दौरान फैंस के सेरा, सेरा गाने के बोल बले रहे थे, लेकिन उन्हें सेरा की जगह सिराज डाल दिया था)."

इस व्यक्ति ने आगे दावा किया,"लेकिन इस बार यह सिराज था. मुझे संदेह है कि यह महज संयोग नहीं है कि सिराज को एससीजी में हुई घटना के बाद निशाना बनाया जा रहा है." रिपोर्ट की मानें तो एक समय पर दर्शकों से एक व्यक्ति को चिल्लाते हुए सुना गया,"गिव अस ए वेव, गिव अस ए वेव,गिव अस ए वेव. सिराज यू ब्लडी ग्रेब(सिराज तुम कीड़े हो)."

बता दें, इससे पहले सिडनी टेस्ट के दौरान भी सिराज को दर्शकों ने निशाना बनाया था. सिडनी टेस्ट के चौथे दिन दर्शकों द्वारा सिराज को की गई अपशब्द टिप्पणी के कारण खेल करीब 10 मिनटों तक रूका था. इसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बयान जारी कर कहा था कि वो इस मामले की जांच जरूर करेगी.

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आज़म की बढ़ मुश्किलें, यौन शोषण के मामले में कोर्ट ने दिया FIR दर्ज करने का आदेश

First published: 15 January 2021, 19:18 IST
 
अगली कहानी