Home » क्रिकेट » IND vs AUS 4th Test: Navdeep Saini has complained of pain in his groin, monitored by the BCCI medical team
 

IND vs AUS 4th Test: चोट से जूझ रही टीम इंडिया को लगा एक और बड़ा झटका, नवदीप सैनी हुए चोटिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 January 2021, 20:17 IST

ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में टीम इंडिया ने चार बदलाव किए हैं, क्योंकि करीब एक दर्जन खिलाड़ी चोटिल है. वहीं चोट की समस्या से जूझ रही टीम इंडिया को ब्रिसबेन टेस्ट के दिन एक और चोटिल खिलाड़ी का सामना करना पड़ा है. तेज गेंदबाज नवदीप सैनी चोटिल हो गए हैं और वो अभी बीसीसीआई की मेडिकल टीम के साथ हैं. नवदीप सैनी को ग्रोइन इंजरी हुई है.

ब्रिसबेन टेस्ट के दिन टी ब्रेक के दौरान बीसीसीआई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया,"नवदीप सैनी को ग्रोइन इंजरी हुई है. वो फिलहाल बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं." बता दें, ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चाय तक तीन विकेट पर 153 रन लिए थे. ऑस्ट्रेलिया के लिए डेविड वार्नर ने 1, मार्कस हैरिस ने 5 और स्टीव स्मिथ ने रन बनाकर आउट हुए हैं.


दरअसल, सैनी 35.5 ओवर के बाद मैदान से बाहर चले गए थे. सैनी को गेंद फेंकने के बाद ग्रोइन में परेशानी हुई थी. वहीं इसी गेंद पर रहाणे ने गली में लाबुशेन का कैच टकपा दिया था. इसके बाद सैनी मैदान से बाहर चले गए थे और रोहित शर्मा ने उनके ओवर की आखिरी गेंद को फेंका. नवदीस सैनी का चोटिल होना टीम इंडिया के लिए चिंता की बात है. बता दें, टीम इस मैच में पांच गेंदबाजों के साथ उतरी जरूर है.

ब्रिसबेन टेस्ट में आर अश्विन, जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा और हनुमा विहारी नहीं खेल रहे हैं, यह चारों खिलाड़ी सिडनी टेस्ट के दौरान चोटिल हो गए थे. इन तीनों से पहले मोहम्मद शमी और उमेश यादव भी इसी दौरे पर चोटिल हुए हैं. वहीं टीम इंडिया के टेस्ट टीम के मुख्य तेज गेंदबाज इशांत शर्मा चोटिल होने के कारण इस सीरीज से बाहर हैं. टीम इंडिया के लिए खिलाड़ियों का चोटिल होना इसलिए भी चिंता की बात है क्योंकि टीम को ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस लौटने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है.

IND vs AUS 4th Test: रोहित शर्मा ने स्लिप में पकड़ा शानदार कैच, देखते रह गए डेविड वार्नर

First published: 15 January 2021, 11:00 IST
 
अगली कहानी