Home » क्रिकेट » IND vs AUS 4th Test: Rohit Sharma Bowling Dinesh Karthik tweet warne Shami and Bumrah
 

IND vs AUS 4th Test: रोहित शर्मा की गेंदबाजी देख दिनेश कार्तिक ने शमी और बुमराह को दी चेतावनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 January 2021, 21:07 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिसबेन में बॉर्डर गावस्कर सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में टीम इंडिया ने चार बदलाव किए हैं. सिडनी टेस्ट में रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, आर अश्विन और हनुमा विहारी चोटिल हो गए थे. टीम इंडिया पहले ही खिलाड़ियों की चोट की समस्या से जूझ रही है और ब्रिसबेन में टीम इंडिया को एक और बड़ा झटका लगा है.

टीम इंडिया के लिए दूसरा टेस्ट मुकाबला खेल रहे तेज गेंदबाज नवदीप सैनी चोटिल हो गए. ब्रिसबेन टेस्ट के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी के दौरान नवदीप सैनी मैच का 36वां ओवर फेंकने आए थे. इस ओवर की पांचवी गेंद पर मार्नस लाबुशेन ने शार्ट खेलना चाहा. गेंद लाबुशेन के बल्ले का किनारा लेकर गली की दिशा की तरफ गई, जहां कप्तान रहाणे फील्डिंग कर रहे थे. लेकिव उन्होंने यह कैच टपका दिया. इसी गेंद पर रहाणे दर्द के कहराते हुए मैदान पर बैठ गए. इसके बाद सैनी मैदान से बाहर चले गए. वहीं इसके बाद टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच की आखिरी गेंद डाली.


रोहित शर्मा की गेंदबाजी पर दिनेश कार्तिक ने ट्वीट कर उन्हें ट्रोल किया. दिनेश कार्तिक ने जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को चेतावनी देते हुए लिखा कि नया तेज गेंदबाज शामिल होने को तैयार है.

बात अगर मैच की करें तो पहले दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने रन बनाए लिए हैं. हालांकि, आधी कंगारू टीम पवेलियन लौट चुकी है. ऑस्ट्रेलिया के लिए पहली पारी में मार्नस लाबुशेन ने 108 रन बनाए, जबकि मैथ्यू वेड ने 45 रनों की पारी खेली. वहीं स्टीव स्मिथ 36 के स्कोर पर सुंदर का शिकार बने. इसके अलावा डेविड वार्नर ने एक और हैरिस ने 5 रन बनाए. टीम इंडिया के लिए नवदीप सैनी को छोड़कर सभी के खाते में सफलता आई है. सिराज ने एक, नटराजन ने दो, शार्दुल ठाकुर ने एक और सुंदर ने एक विकेट चटकाए. ऐसे में मैच का दूसरा दिन काफी महत्वपूर्ण होने वाला है. टीम इंडिया दूसरे दिन कंगारू टीम को जल्द से जल्द आउट करना चाहेगी.

IND vs AUS 4th Test: ऑस्ट्रेलिया दर्शक फिर उतरे बेशर्मी पर, मोहम्मद सिराज को ब्रिसबेन में कहे गए अपशब्द

First published: 15 January 2021, 19:42 IST
 
अगली कहानी