Home » क्रिकेट » IND vs ENG: Big relief to Team India, no player is Coronavirus positive, fifth test will be played
 

IND vs ENG: टीम इंडिया को बड़ी राहत, कोई भी खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव नहीं, खेला जाएगा पांचवा टेस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2021, 7:57 IST
team india (catch news)

IND vs ENG: इंग्लैंड में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने गई भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बड़ी खुशखबरी है. टीम इंडिया का कोई भी खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव नहीं आया है. इससे पांचवे टेस्ट पर मंडरा रहा खतरा समाप्त हो गया है. इसका मतलब यह है कि मैनचेस्टर में आज से खेला जाने वाला पांचवा और सीरीज का अंतिम टेस्ट मैच अपने तय समय पर ही होगा.

टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी गुरुवार को हुए आरटी-पीसीआर टेस्ट में नेगेटिव पाए गए हैं. बुधवार शाम भारत के सहायक फीजियो योगेश परमार के भी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से भारतीय खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया गया था. इस कारण गुरुवार को ट्रेनिंग सत्र नहीं चला और किसी भी भारतीय खिलाड़ी ने कोई ट्रेनिंग नहीं की. सभी खिलाड़ी अपने कमरे में ही बंद रहे.

इस दौरान भारतीय खिलाड़ियों का दो आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया, इसमें सभी खिलाड़ी नेगेटिव पाए गए. जब से भारतीय क्रिकेट टीम का सपोर्ट स्टाफ कोरोना की चपेट में आया है, तब से बीसीसीआई की भी टेंशन बढ़ी हुई है. भारतीय टीम में कोरोना वायरस के मामले सामने आने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड और बीसीसीआई के बीच लगातार बातचीत चल रही है.

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने बीसीसीआई से कहा था कि अगर वह चाहे तो इस मैच में इंग्लैंड को वॉकओवर दे सकता हैं. हालांकि भारतीय कप्तान विराट कोहली और सीनियर खिलाड़ी रोहित शर्मा ने इससे साफ इनकार कर दिया था. मौजूदा टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम 2-1 से आगे है, ऐसे में मैनचेस्टर में इंग्लैंड के ऊपर भारी दबाव होगा. इस मैच में बेहतर प्रदर्शन कर भारतीय टीम सीरीज जीत सकती है.

बता दें कि मैनचेस्टर टेस्ट के बाद भारत और इंग्लैंड टीम के खिलाड़ियों को एक ही फ्लाइट से आईपीएल में हिस्सा लेने के लिए यूएई पहुंचना है. इस स्थिति में अगर कोई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया जाता है तो ये आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ के लिए बुरी खबर हो सकती है. हालांकि आरटी-पीसीआर टेस्ट में भारतीय खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने से बीसीसीआई को राहत जरूर मिली होगी.

भारत और इंग्लैंड के बीच अंतिम टेस्ट पर मंडराया खतरा, टीम इंडिया का एक और सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव

जब सहवाग से पूछा गया धोनी और गांगुली में कौन बेहतर कप्तान? लिया चौंकाने वाला नाम

First published: 10 September 2021, 7:57 IST
 
अगली कहानी