Home » क्रिकेट » IND vs ENG ODI Series: Indian ODI team will be announced on Sunday- Report
 

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए रविवार को हो सकता है टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को नहीं मिलेगी जगह- रिपोर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 March 2021, 23:31 IST

आईपीएल 2022 में दो नई टीमें आएंगी और मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बीसीसीआई इन दो नई टीमों के लिए मई में नीलामी कर सकती है. शानिवार को बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह के साथ बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारियों की मीटिंग हुई और इस दौरान इस साल की शुरूआत से आईपीएल गवर्निंग काउंसिल द्वारा लिए गए कई मुद्दो को लेकर चर्चा हुई.

न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार, बीसीसीआई के एक अधिकारी ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया,"10 टीम आईपीएल में अगले साल से खेलेंगी और नई फ्रेंचाइजी की बोली प्रक्रिया और फाइनल इस साल के मई तक पूरी हो जाएगी." बीसीसीआई के अधिकारी ने आगे बताया,"टीमों के फाइनल हो जाने के बाद वे अपना परिचालन कार्य शुरू कर सकते हैं, जिसमें काफी समय लगता है."


बता दें, आईपीएल के 14वें संस्करण के लिए शेड्यूल का ऐलान हो गया है और इस बार टूर्नामेंट का फाइनल 30 मई को खेला जाएगा, यानि जब आईपीएल का 14वां संस्करण चल रहा होगा, उसी दौरान बीसीसीआई आईपीएल के अगले सीजन की तैयारी कर रही होगी.

वनडे सीरीज में पृश्वी शॉ और पडिक्कल को नहीं मिलेगी जगह

खबर के अनुसार, इस दौरान इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों की नामों पर भी चर्चा हुई. खबर है कि टीम इंडिया के किसी भी सीनियर खिलाड़ी ने वनडे सीरीज के लिए आराम नहीं लिया है.

बीसीसीआई अधिकारी ने कहा,"टीम का ऐलान रविवार को हो सकता है. ना ही विराट कोहली और ना ही उपकप्तान रोहित शर्मा ने आराम नहीं लिया है. इस सीरीज के लिए कोई हैरान करने वाला फैसला नहीं होगा क्योंकि हम टी20 विश्व कप की तैयारी कर रहे हैं. अधिकारी ने कहा कि पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडिक्कल को अभी कुछ दिन और इंतजार करना पड़ सकता है.

महिला टीम न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया का करेगी दौरा

वहीं रिपोर्ट की मानें तो टीम विश्व कप से पहले न्यूजीलैंड और फिर ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगी.

Road Safety World Series: युवराज सिंह ने दिलाई टी20 विश्व कप की याद, जड़े लगातार चार छक्के, देखें वीडियो

First published: 13 March 2021, 23:31 IST
 
अगली कहानी