Home » क्रिकेट » IND vs SL: Second T20I against Sri Lanka postponed by a day, Krunal Pandya tests Covid-19 positive
 

IND vs SL: आज नहीं होगा भारत-श्रीलंका के बीच दूसरा टी-20 मैच, क्रुणाल पांड्या पाए गए कोरोना पॉजिटिव

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2021, 17:51 IST
krunal pandya corona positive (catch news)

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच आज होने जा रहे दूसरे टी-ट्वेंटी मैच को पोस्टपोन कर दिया गया है. भारतीय टीम के खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद ऐसा किया गया है. उनके संपर्क में आए आठ खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया गया है. इस कारण ऐहतियात बरतते हुए भारत और श्रीलंका के बीच आज होने वाले दूसरे टी-20 मैच को एक दिन के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की तरफ से इस बारे में एक आधिकारिक बयान जारी किया गया है. इस बयान में बताया गया है कि क्रुणाल पांड्या रेपिड एंटीजेन टेस्ट में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इस कारण उनके संपर्क में आए टीम इंडिया के अन्य आठ खिलाड़ियों को निगेटिव रिपोर्ट आने तक आइसोलेट कर दिया गया है.

बीसीसीआई ने जारी अपने बयाने में कहा कि कोरोना संक्रमण के खतरे को फैलने से रोकने के लिए सुरक्षा की दृष्टि से दूसरे टी-20 को एक दिन यानी 28 जुलाई तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. बीसीसीआई के बयान के अनुसार, अगर सब कुछ ठीक रहता है तो दूसरा टी-20 बुधवार को तथा तीसरा टी-20 गुरुवार को खेला जाएगा.

 

बता दें कि मैच के एक दिन के लिए स्थगित हो जाने की वजह से अब दूसरे टी-ट्वेंटी में पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव का भी खेलना मुश्किल हो गया है. दरअसल, क्योंकि इन दोनों खिलाड़ियों को इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में बतौर रिप्लेसमेंट चुना गया है. भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 4 अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. उससे पहले शुभमन गिल, आवेश खान और वाशिंगटन सुंदर चोटिल होकर सीरीज से बाहर हो गए हैं.

इन तीन खिलाड़ियों के बाहर होने से बीसीसीआई ने उनकी जगह पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव को बतौर रिप्लेसमेंट चुना है. भारत ने श्रीलंका के खिलाफ तीन टी-ट्वेंटी मैचों की सीरीज का पहला मैच 38 रनों से जीता है. इसके साथ ही भारतीय टीम सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है. भारतीय टीम ने इससे पहले तीन मैचों की वनडे सीरीज पर 2-1 से कब्जा किया था.

Tokyo Olympics 2020: भारत के लिए बड़ी खुशखबरी, क्वार्टर फाइनल में पहुंचीं बॉक्सर लवलीना बोरगोहैन

Tokyo Olympics 2020 : हॉकी में भारत की दूसरी जीत, अब स्पेन को 3-0 से हराया

First published: 27 July 2021, 17:50 IST
 
अगली कहानी