Home » क्रिकेट » Punjab Cricket Association Announced team for Ranji Trophy 2018-19, Yuvraj Singh and Harbhajan Singh out team
 

पंजाब की टीम से भी बाहर हुए हरभजन और युवराज सिंह, वर्ल्डकप से भी होगा पत्ता साफ!

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 October 2018, 16:20 IST

पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (पीसीए) ने नवंबर में होने वाली रणजी ट्रॉफी के लिए पंजाब टीम का ऐलान कर दिया है. पंजाब की टीम की कमान मंदीप सिंह के हाथों में है, इसके साथ ही इस टीम में टीम इंडिया के दो बड़े खिलाड़ी शामिल नहीं है. बता दें कि पीसीए के द्वारा ऐलान की टीम में युवराज सिंह और हरभजन सिंह जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को जगह नहीं दी गई है.

रणजी ट्रॉफी में पंजाब की टीम अपना पहला मुकाबला 1 नवंबर को आंध्रा के खिलाफ खेलेगी. हाल ही में एक इंटरव्यू में युवराज सिंह ने कहा था कि कि वो किसी युवा खिलाड़ी की जगह टीम में नहीं खेलना चाहते. शायद इसी वजह से युवराज सिंह को टीम में जगह नहीं दी गई है और इस बार युवा खिलाड़ियों को ज्यादा मौका दिया गया है. दूसरी तरफ हरभजन सिंह पहले विजय हजारे ट्रॉफी में भी नहीं खेले थे, तो उनके नहीं चुने जाने से ज्यादा हैरानी नहीं हो रही है.


युवराज ने हाल ही में हुए विजय हजारे ट्रॉफी के मैचों में खास प्रदर्शन नहीं किया था, उन्होंने 7 मैचों में टोटल 264 रन बनाए थे जिसमें उनका सर्वाधिक स्कोर 96 रन था.

रणजी ट्रॉफी के लिए पंजाब की टीम

मंदीप सिंह (कप्तान), शुबमन गिल, अभिषेक गुप्ता (विकेटकीपर), अनमोलप्रीत सिंह, गुरकीरत सिंह मान, अभिषेक शर्मा, बरिंदर सरन, अर्पित पानू, बलतेज सिंह, विनय चौधरी, सिद्धार्थ कौल, जीवनजोत सिंह, शरद लुंबा, मयंक मार्कंडेय, शुबेक गिल और संवीर सिंह.

First published: 28 October 2018, 16:12 IST
 
अगली कहानी