Home » क्रिकेट » Sachin tendulkar Share Bizarre Video Fans trolled kumar Dharmasena
 

सचिन तेंदुलकर ने वीडियो शेयर कर पूछा आउट या नॉट आउट, तो लोगों ने धर्मसेना को कर दिया ट्रोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 July 2019, 21:12 IST

क्रिकेट के भागवान और पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया और फैंस से पूछा कि खिलाड़ी आउट था या नॉट आउट लेकिन फैंस ने इसका जवाब देने की जगह आईसीसी अंपायर कुमार धर्मसेना को ट्रोल करना चालू कर दिया.

दरअसल, सचिन ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें दिख रहा है कि गेंद बल्लेबाज को छकाते हुए स्टंप पर लगी गिल्लियों को उड़ाती है और उसके बाद विकेटकीपर उसे लपक लेता है. लेकिन फिर भी अंपायर बल्लेबाज को आउट नहीं देते. इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए सचिन ने लिखा एक मित्र ने यह वीडियो भेजा है, साथी ही उन्होंने लिखा कि अगर आप अंपायर होते को बल्लेबाज को आउट देते या नॉट आउट.


 

सचिन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से जो वीडियो शेयर किया है उसमें दिख रहा है कि गेंद लगने के बाद बेल्स उड़ती है लेकिन स्टंप पर ही अटकी रह जाती है, नीचे नहीं गिरती. जिसके कारण बल्लेबाज आउट करार नहीं दिया जाता. हालांकि फिल्डिंग कर रही टीम ने अंपायर से आउट की अपील जरूर की लेकिन अंपायर ने बल्लेबाज को आउट नहीं दिया. इसके बाद लेग अंपायर ने आकर बेल्स सही कि और खेल आगे बढ़ा.

सचिन के इस वीडियो ट्वीट करने के बाद लोगों ने विश्व कप फाइनल मुकाबले में अपनी अंपायरिंग से विवाद खड़ा करने वाले कुमार धर्मसेना को निशाने पर ले लिया.
एक यूजर ने धर्मसेना की छह रन देने वाले निशान की फोटो के साथ ट्वीट किया. इनका निर्णय यह होता.

एक दूसरे यूजर ने लिखा अगर धर्मसेना होते हो बल्लेबाज निश्चित तौर पर आउट होता.

विश्व विजेता इंग्लैंड का ऐतिहासिक टेस्ट मैच में शर्मनाक प्रदर्शन, 24 ओवर के अंदर ऑल आउट हुई टीम

विराट कोहली से पत्रकार ने पूछा, किस धर्म में रखते हैं विश्वास, दिया मजेदार जवाब

विश्व कप में भारत को मिली हार के बाद विराट कोहली बोले- हार से काफी..

First published: 24 July 2019, 21:12 IST
 
अगली कहानी