Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Big Set Back for Pakistan before Match Against West Indies
 

World Cup 2019: वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच सेे पहले पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, इस तेज गेंजबाद के खेलने पर सस्पेंस

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 May 2019, 23:11 IST

विश्व कप के 12वें संस्करण का आगाज हो गया है. दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंज के बीच पहला मैच खेला गया. वहीं शुक्रवार को पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच विश्व कप का दूसरा मैच खेला जाएगा. लेकिन इस मैच से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका लगा है.

इंग्लैंड के खिलाफ 0-4 से वनडे सीरिज हारने के बाद पाकिस्तान ने विश्व कप की टीम में बदलाव किया था. तेज गेंदबाज वहाब रियाज और मोहम्मद आमिर को जुनैद खान और फहीम अशरफ की जगह टीम में शामिल किया था. लेकिन खबरों की माने तो, तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में नहीं खेलेंगे.


खबरों के मुताबिक, पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर को इस बात की जानकारी दी है. आमिर अभी पूरी तरह फीट नहीं है और अपनी पूरी तरह फिट होने के लिए उन्हें और समय चाहिए. इसके बाद टीम मैनेडमैंट ने निर्णय लिया है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ उन्हें ना खिलाया जाए.

इंग्लैंड आने के बाद से ही यह तेड गेंदबाज अपनी फिटनेस के कराण जूझ रहा है. इंग्लैंड के खिलाफ हुई वनडे सीरिज से भी यह गेंदबाज वायरल इंफेक्शन के कारण बाहर था.

बता दें, इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरिज में खराब प्रदर्शन के बाद तेज गेंदबाज फहीम अशरफ की जगह आमिर को टीम में शामिल किया गया था. वहीं आमिर साल 2017 में इंग्लैंड में खेली गई चैंपियंस ट्राफी के बाद से ही फार्म से जूझ रहे है. चैंपियंस ट्राफी के बाद आमिर ने 15  वनडे मैच खेले हैं और इस दौरान उन्होंनें पांच बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई है.

First published: 30 May 2019, 23:11 IST
 
अगली कहानी