Home » क्रिकेट » World Cup 2019: England crowd booed and called Cheters to Steve Smith and David Warner
 

World Cup 2019: बल्लेबाज के मैदान पर उतरते ही चीटर चीटर... चिल्लाने लगे दर्शक, शतक लगा दिया करारा जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 May 2019, 15:50 IST

विश्व कप 2019 का तीसरा अभ्यास मैच इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया. इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ जैसे ही मैदान पर उतरे स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने हूटिंग करनी शुरू कर दी. स्टेडिम में मौजूद दर्शक चीटर चीटर के नारे लगाने लगे.  वहीं स्टीव स्मिथ ने भी शतक लगाकर दर्शकों को करारा जवाब दिया.

बता दें, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक टेस्ट मैच के दौरान स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर बॉल टेंपरिंग का आरोप लगा था जिसके बाद इन दोनों खिलाड़ियों पर एक साल का बैन लगा था. यह दोनों खिलाड़ी बैन के बाद वापसी कर रहे है.


टॉस हराकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आस्ट्रेलिया ने निर्धारित 20 ओवरों में इंग्लैंड के सामने 297 रनों का लक्ष्य दिया. आस्ट्रेलिया के लिए स्टीव स्मिथ ने शतकीय पारी खेली. स्टीव स्मिथ के शतक की बदौलत ही आस्ट्रेलिया ने 12 रनो से यह मैच जीत लिया. वहीं वॉर्नर ने इस मैच 43 रन बनाकर आउट हुए. 

इंग्लैंड की मजबूत बल्लेबाजी और विश्व कप से पहले वनडे में उसके प्रदर्शन को देखकर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि टीम आसानी से यह मैच जीत लेगी. लेकिन आस्ट्रेलिया की शानदार गेंदबाजी के सामने इंग्लैंड 285 रनों पर ही सिमट गई.

मैच के बाद दर्शकों की हूटिंग पर जवाब देते हुए स्मीथ ने कहा कि, हर कोई अपने विचार रखने और वे किसी व्यक्ति के साथ कैसा व्यवहार करना चाहते हैं, इसके लिए स्वतंत्र है. मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं इससे परेशान नहीं हूं. मैं इस पर ध्यान नहीं देता.

First published: 26 May 2019, 15:10 IST
 
अगली कहानी