Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Karunaratne's lucky escape Ball hits the stumps but bails unmoved
 

World Cup 2019: विकेट पर लगा फेविकोल का जोड़, तेज रफ्तार से लगीं गेंद फिर भी नहीं मिला विकेट, देखें VIDEO

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 June 2019, 17:27 IST

विश्व कप में का तीसरा मैच न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच मैच खेला जा रहा है. इस मैच में न्यूजीलैंड की घातक गेंदबाजी के सामने श्रीलंका के बल्लेबाज टीक नहीं पाए है और आधी से ज्यादा टीम पवेलियन लौट गई है. वहीं इस मैच में फिर वो देखने को मिला जिससे किसी गेंदबाज को सबसे ज्यादा निराशा होती है. इस मैच में एक बार फिर तेज रफ्तार गेंद विकेट पर लगी लेकिन गेंदबाज को विकेट नहीं मिला.

दरअसल, श्रीलंका की पारी का छठवां ओवर न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट फेंकने आए थे. उनके इस ओवर में शुरू की दो गेंदों पर कुसल परेरा ने लगातार चौके जड़े. जिसके बाद तीसरी गेंद पर उन्होंने सिंगल ले लिया.

स्ट्राइक पर श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने आए. ट्रेंट बोल्ट ने उन्हें चौथी गेंद फेंकी, इस गेंद पर करुणारत्ने बीट हुए और गेंद ऑफ स्टंप को छूक कर निकल गई. इस दौरान बेल्स नहीं गिरी और करुणारत्ने आउट होने से बच गए.

विश्व कप में इससे पहले इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के मैच के दौैरान भी ऐसा हुआ था. जब आदिल राशिद की एक गेंद पर क्विंटन डीकॉक बीट हुए थे. यह गेंद विकेट पर जाकर लगी थी, इसके बाद लाइट भी जली थी लेकिन बेल्स नहीं गिरी जिससे डी कॉक आउट होने से बच गए.

First published: 1 June 2019, 17:11 IST
 
अगली कहानी