Home » दिल्ली » Weather Update: Roads submerged due to rain in Delhi-NCR, there was tremendous jam everywhere, see photos
 

Weather Update दिल्ली-NCR में बारिश से जलमग्न हुए रास्ते, जगह-जगह लगा जबरदस्त जाम, देखिये तस्वीरें

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2021, 9:54 IST

 

Weather Update : दिल्ली एनसीआर में आज सुबह से बारिश के कारण कई जगहों पर जल भराव के कारण जाम लग गया. दिल्ली, एनसीआर के कई हिस्सों में आज सुबह लगातार बारिश होने के बाद गुरुग्राम, नोएडा और दिल्ली में जलजमाव ने वाहनों की आवाजाही को बुरी तरह प्रभावित किया. दिल्ली, गुरुग्राम और नोएडा के कुछ हिस्सों में आज तड़के मध्यम से भारी बारिश हुई.

लगातार बारिश के बाद दिल्ली के प्रगति मैदान और मथुरा रोड पर ऑटो के फंसने और कारों और बसों के आंशिक रूप से जलमग्न होने के दृश्य सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

 

भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने अगले दो घंटों में राष्ट्रीय राजधानी, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के अलग-अलग स्थानों पर हल्की बारिश की भविष्यवाणी की है.

IMD ने कहा "दक्षिण-पश्चिम दिल्ली, नई-दिल्ली (लोदी रोड), पूर्वी-दिल्ली, शाहदरा, प्रीत विहार, मध्य दिल्ली, पूर्वोत्तर-दिल्ली, दक्षिण दिल्ली, दिल्ली, गुरुग्राम, मानेसर, दक्षिण-पश्चिम के कई स्थानों पर मध्यम से भारी बारिश के साथ गरज के साथ बारिश जारी रहेगी.”

Weather Update: दिल्ली में झमाझम बारिश के साथ हुई सुबह, हिमाचल और यूपी-बिहार में अलर्ट

First published: 27 July 2021, 9:54 IST
 
अगली कहानी