Home » मनोरंजन » Aryan Khan reaches home after release from Arthur Road Jail in Cruse drugs case
 

Aryan Khan: 27 दिन बाद जेल से हुई आर्यन खान की रिहाई, 'मन्नत' के बाहर लगा फैंस का हुजूम

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 October 2021, 11:59 IST

मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में चल रही रेव पार्टी और ड्रग मामले में तीन हफ्तों से मुंबई की आर्थर रोड जेल  में बंद आर्यन खान आज जेल से बाहर आ गए. हालांकि आर्यन खान को बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को ही बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी. जेल से निकलने के बाद शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि सिंह आर्यन खान को साथ ले गए. आर्थर रोड जेल से निकलने के बाद वह सीधे मन्नत पहुंचे. जहां बड़ी संख्या में उनके प्रसंशक मौजूद थे. बता दें कि बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद शुक्रवार को जमानत के कागजात सही समय पर जेल में ना पहुंचने पर उन्हें रिहा नहीं किया जा सका.

उधर शनिवार सुबह जेल अधिकारियों ने जमानत आदेश लेने के लिए करीब साढ़े पांच बजे आर्थर रोड जेल के बाहर जमानत की पेटी खोली. बता दें कि आर्यन खान के जमानत आदेश की कॉपी इसी पेटी के अंदर रखी गई थी. आर्यन को 2 अक्टूबर को एनसीबी ने हिरासत में लिया था इस तरह से वह 27 दिन बाद जेल से बाहर आए हैं. 


बता दें कि क्रूज पर मादक पदार्थ मिलने के आरोप में गिरफ्तारी के 25 दिन बाद हाईकोर्ट ने आर्यन को जमानत दी थी. इस संबंध में शुक्रवार शाम को एक विशेष अदालत ने आर्यन के लिए रिहाई मेमो जारी किया, लेकिन उनके वकील तय समय के अंदर कागजात जेल अधिकारियों तक नहीं पहुंचा सके. उधर उच्च न्यायालय ने आर्यन की जमानत के लिए 14 शर्तें लागू की हैं जिनमें एक लाख रुपये के निजी मुचलके का भुगतान और यहां एनसीबी दफ्तर में हर सप्ताह हाजिरी लगाना शामिल है.

जूही चावला ने दी जमानत

आर्यन खान की जमानत के लिए जूही चावला विशेष अदालत में उनके वकील सतीश मानशिंदे समेत अन्य वकीलों के साथ पहुंचीं थीं. उन्होंने जमानत संबंधी और अन्य जरूरी दस्तावेज जमा किए. वह विशेष न्यायाधीश वी वी पाटिल के समक्ष पेश हुईं. अभिनेत्री ने सत्यापन के लिए अपना आधार कार्ड दिया. जब चावला न्यायाधीश के समक्ष खड़ी थीं तो मानशिंदे ने अदालत को बताया कि अभिनेत्री आवेदक (आर्यन खान) को बचपन से जानती हैं और वह तथा आर्यन के पिता शाहरुख खान व्यावसायिक रूप से जुड़े हैं.

अदालत ने सत्यापन के बाद जमानत को स्वीकार कर लिया जिसके बाद चावला को जरूरी दस्तावेजों पर दस्तखत करने के लिए अदालत के रजिस्ट्री विभाग जाने को कहा गया. चावला ने कागजों पर हस्ताक्षर किये जिसके बाद उन्हें वापस अदालत भेजा गया जहां जज ने जमानत बांड पर दस्तखत किये और रिहाई मेमो जारी किया. अदालत परिसर से निकलते हुए चावला ने मीडिया से कहा, ‘परिवार में अब सुकून है. हम सभी खुश हैं. अब बच्चा घर आ जाएगा.’

आज पृथ्वी से टकरा सकता है खतरनाक सौर तूफान, GPS समेत इन चीजों पर पड़ेगा प्रभाव

 

First published: 30 October 2021, 11:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी