Home » मनोरंजन » asim riyaz for the win in trend on social media
 

Budget 2020 को पछाड़ के #AsimForTheWin कर रहा है टॉप पर ट्रेंड, जानें कैसे

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 February 2020, 17:10 IST

आज जहां पूरे देश भर लोगों की नजर बजट 2020-21 में ठहरी थी. इसी के चलते सोशल मीडिया पर बजट को लेकर #Budget2020, #IncomeTax जैसे हैशटैग सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. लेकिन तभी बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स आसिम रियाज इनको पीछे करते हुए ट्वीटर पर टॉप पर ट्रेंड कर रहे हैं. आसीम रियाज के लिए 45 मिनट के अंदर #AsimForTheWin के एक मिलियन ट्वीट किए गए हैं.

ट्विटर पर आसिम के लिए उनके फैंस का दीवानापन इससे साफ जाहिर होता है. ट्वीटर पर इस वक्त #AsimForTheWin टॉप पर ट्रेंड कर रहा है. इसको देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा की आसीम की पॉपुलैरिटी ने मोदी सरकार से दूसरे बजट 2020 को भी पीछे छोड़ दिया है. ऐसे में टॉप ट्रेंड होना अपने आप में ही बड़ी बात है. बिग बॉस कंटेस्टेंट में सिद्धार्थ के अलावा सबसे ज्यादा ट्रेंड होने वाले कंटेस्टेंट्स में अपने नाम की मुहर लगा दी है.


बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के फैन्स समेत कई बॉलीवुड सितारे भी आसिम को शो का विनर बता चुके हैं और #AsimForTheWin ट्रेंड करा रहे हैं. शो में विकास गुप्ता ने एक एपिसोड में तीन टॉप फाइनलिस्ट के नाम लिए हैं. इसमें शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज का नाम शामिल है. हालांकि , वो आगे बाकी की और चीजें भी कहते हैं लेकिन फैन्स उनकी इसी बात से काफी एक्साइटेड हो जाते हैं.

First published: 1 February 2020, 17:10 IST
 
अगली कहानी