Home » मनोरंजन » Manoj Bajpayee's father passed away, was ill for a long time
 

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी के पिता का निधन, बीमारी की वजह से अस्पताल में थे भर्ती

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 October 2021, 13:56 IST
manoj bajpayee (catch news)

Manoj Bajpayee Father passes Away: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के पिता आरके बाजपेयी का निधन हो गया है. वह काफी लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे. आरके बाजपेयी ने रविवार की सुबह अंतिम सांस ली. उन्हें कुछ हफ्ते पहले दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

आरके बाजपेयी बिहार के बेतिया शहर के पास एक छोटे से गांव बेलवा के रहने वाले थे. उनका निधन 83 वर्ष की आयु में हुआ. पिता के निधन की खबर सुनने के बाद मनोज बाजपेयी केरल से दिल्ली पहुंचे. मनोज बाजपेयी केरल में अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे. मनोज बाजपेयी अपने पिता के काफी करीब रहे हैं.

मनोज बाजपेयी के पिता की तबीयत सितंबर के महीने में अचानक बिगड़ गई थी. तब अभिनेता केरल में शूटिंग कर रहे थे. उन्हें जैसे ही पिता की तबियत बिगड़ने के बारे में पता चला था, वह शूटिंग रोककर परिवार के पास पहुंचे थे. इसके बाद जब उनके पिता की तबीयत में थोड़ा सुधार हुआ तो फिर मनोज बाजपेयी शूटिंग पर लौटे थे.

मनोज बाजपेयी ने फारुख शेख के शो "जीना इसी का नाम" में बताया था कि वह शुरुआत से ही अपने पिता के काफी करीब रहे. उनके पिता ने उन्हें कभी किसी काम के लिए मना नहीं किया और हमेशा उनका साथ दिया. बता दें कि इस शो में मनोज बाजपेयी के पिता राधाकांत बाजपेयी ने भी हिस्सा लिया था. शो के दौरान मनोज बाजपेयी के पिता ने कहा था कि उनके बेटे ने उनके नाम को गर्व से ऊंचा किया है.

अक्षय कुमार की मां का निधन, एक्टर ने ट्वीट कर लिखी भावुक पोस्ट

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से लगा ऐसा सदमा, कोमा में पहुंची उनकी फैन, अस्पताल में किया गया भर्ती

First published: 3 October 2021, 13:56 IST
 
अगली कहानी