Home » मनोरंजन » police registered case on sapna choudhary
 

मुुसीबत में फंसी सपना चौधरी, पुलिस ने किया मामला दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 January 2020, 13:11 IST

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (sapna choudhary ) इन दिनों एक नई मुसीबत में फंस गईं हैं. गुरुग्राम एक्सीडेंट मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सपना चौधरी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. सपना की तरफ से पहले नोटिस का जवाब नहीं देने पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है.

दरअसल 25 दिसम्बर की रात हीरो डोंडा तौक के पास कैंटर और सपना चौधरी की फॉरच्यूनर के बीच भिड़ंच हुई थी. ये फॉरच्यूनर कार सपना चौधरी के नाम है. टक्कर के बाद कैंटर चालक ने इस मामले में शिकायत दी थी. सपना चौधरी ने ये बयान दिया था कि एक्सीडेंट के वक्त वो गाड़ी में नहीं थी और वो इस मामले में किसी तरह की FIR नहीं चाह रही थी, लेकिन अब कैंटर चालक की शिकायत के बाद सपना चौधरी के ही खिलाफ मामला दर्द कर लिया गया है.


 

हालांकि सपना ने इस मामले में बचने की कोशिश की थी. सपना ने ये बयान दिया था कि एक्सीडेंट के वक्त वो गाड़ी में नहीं थीं और वो इस मामले में किसी तरह की FIR नहीं चाह रही थीं. घटना के वक्त कार में एक चालक व अन्य युवक था जिन्होंने हादसे की शिकायत पुलिस को नहीं दी थी.

बताते चलें कि इन दिनों लगातार डांस परफॉर्मेंस दे रही हैं. हालाही में सपना ने बढ़ापुर के बीजेपी के विधायक कुंवर सुशांत सिंह के पुत्र कुंवर शिवादित्य सिंह के बर्थडे पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की थी. इस दौरान काफी संख्या में उनके प्रशंसक यहां पहुंचे थे.

Bigg Boss 13: इस हफ्ते ये कंटेस्टेंट होगा घर से बाहर, शहनाज गिल को लगेगा झटका

First published: 4 January 2020, 13:11 IST
 
अगली कहानी