Home » मनोरंजन » tv actor shivin narang discharged from hospital
 

टीवी एक्टर शिविन नारंग अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, मेडिकल स्टाफ को इस तरह कहा शुक्रिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 May 2020, 10:13 IST

बेहद 2 टीवी सीरियल फेम एक्टर शिविन नारंग shivin narang को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बताया जा रहा था कि वो घर पर कांच की मेज पर गलती से गिए गए थे जिसकी वजह से उनके बाएं हाथ में गंभीर चोटे आई हैं. उनके हाथ ही सर्जरी की गई है. अब जाकर शिविंग को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है.

शिविन के अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. अब वो बिल्कुल ठीक है. उन्होंने साथ में एक फोटो भी पोस्ट की है.जिसमें वो अस्पताल के बेड पर नजर आ रहे हैं. शिविन ने कैप्शन में लिखा- सब ठीक है, मेरे सभी दोस्तों, फैमली और फैंस के लिए मैं घर वापस आ गया हूं. सभी के प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया. दुर्भाग्यवश घर मेरे साथ एक हादसा हो गया था, जिसकी वजह से मैं बुरी तरह जख्मी हो गया था. फिर मेरी सर्जरी हुई.

इसी के साथ उन्होंने डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ का इतनी मुश्किल घड़ी में अच्छी करने के लिए शुक्रिया अदा किया. शिविंग के मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थे. उन्होंने अपने पोस्ट पर ये भी बताया किस वो अस्पताल में भर्ती थे तो एक स्टाफ ने कहा- सर हम नहीं करेंगे तो कौन करेगा.

बताते चलें कि एक्टर कांच की टेबल पर गिर गए जिससे टेबल पूरी तरह टूट गई और एक्टर को गंभीर चोट आ गई. शिविन को रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उनका इलाज चल रहा था. शिविंग के साथ हुई इस घटना से अब उनके फैंस को ज्यादा परेशान होने की जरुरत नहीं हैं. एक्टर की हालत अब पहले से काफी बेहतर बताई जा रही है.

गौरतलब है कि शिविन के साथ ये पिछले पांच महिने में दूसरा हादसा हुआ है. इससे पहले भी जनवरी में एक्टर शिविन को हेयरलाइन फ्रैक्चर के बाद इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शिविन मुंबई के मलाड में रहते थे. पिछले हफ्तों खबर आई थी कि उनकी बिल्डिंग में कोरोना का केस पाया गया है जिसके चलते उनकी बिल्डिंग को सील कर दिया गया था.

टीवी के इस एक्टर की मां का गजब ट्रांसफॉर्मेशन, 62 साल की उम्र में घटाया 18kg वजन


 

First published: 7 May 2020, 10:13 IST
 
अगली कहानी