Home » इंडिया » Bhabanipur Assembly Bypoll: West Bengal CM Mamata Banerjee greets her supporters outside her residence
 

पश्चिम बंगाल: उपचुनाव जीतने के बाद CM ममता बनर्जी ने अपने घर के बाहर खड़े होकर किया ये काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 October 2021, 16:50 IST
mamata banerjee (ani)

Bhabanipur Assembly Bypoll: विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम सीट से बीजेपी उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी के हाथों पराजित होने के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने भवानीपुर से विधानसभा उपचुनाव में भाजपा की प्रियंका टिबरेवाल को रिकॉर्ड मतों से पराजित किया है.

ममता बनर्जी ने प्रियंका टिबरेवाल (Priyanka Tibrewal) को कुल 21 राउंड की मतगणना के बाद 58 हजार 832 मतों से पराजित किया. इसके साथ ही ममता बनर्जी ने भवानीपुर विधानसभा सीट से जीत की हैट्रिक पूरी की. पिछले दो चुनाव में भी वह भवानीपुर से जीती हैं, लेकिन विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम से चुनाव लड़ने चली गई थीं और शुभेंदु अधिकारी के हाथों पराजित हो गई थीं.

इस जीत के बाद ममता बनर्जी अपने घर के बाहर समर्थकों का अभिवादन स्वीकार करते दिखाई दीं. न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने घर के बाहर हाथ हिलाकर अपने समर्थकों का अभिवादन स्वीकार कर रही हैं.

बता दें कि पश्चिम बंगाल में तीन सीटों भवानीपुर, समशेरगंज तथा जंगीपुर में उपचुनाव हुए हैं. भवानीपुर विधानसभा सीट पर सीएम ममता बनर्जी की जीत के साथ ही अन्य दोनों सीटों पर भी टीएमसी जीत की राह पर है. ममता बनर्जी की जीत के बाद उनके कार्यालय के बाहर टीएमसी समर्थकों ने जमकर जश्न मनाया.

Coronavirus: अब मिज़ोरम में कोरोना का तेजी से बढ़ रहा प्रकोप, लॉकडाउन बताया जा रहा एकमात्र रास्ता

First published: 3 October 2021, 16:50 IST
 
अगली कहानी