Home » इंडिया » Chhattisgarh: Firing at CRPF camp in Sukma, jawan opened fire with his own comrades, 4 killed and 3 injured
 

छत्तीसगढ़ के सुकमा में CRPF कैंप में गोलीबारी, जवान ने अपने ही साथियों चलाईं गोलियां, 4 की मौत तीन घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 November 2021, 9:58 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

छत्तीसगढ़ के सुकमा से एक बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि सुकमा के सीआरपीएफ के शिविर में एक जवान ने अपने साथियों पर गोली चला दी है. जानकारी के मुताबिक, इस घटना में चार जवानों की मौत हो गई है जबकि तीन अन्य घायल भी हुए हैं. सोमवार सुबह पुलिस ने ये जानकारी दी है. राज्य के बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने बताया कि सुकमा जिले के लिंगमपल्ली गांव में स्थित सीआरपीएफ की 50वीं बटालियन के शिविर में एक जवान ने अपने साथियों पर गोली चला दी है. पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी के मुताबिक, इस घटना में चार जवानों की मौत हो गई है. साथ ही तीन अन्य घायल भी हुए हैं. हालांकि अभी तक गोली चलाने की वजह साफ नहीं हो पाई है.

सुंदरराज ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि आज तड़के करीब 3.30 बजे एक जवान ने विवाद के बाद अपनी AK-47 राइफल से अन्य जवानों पर गोली चला दी. इस घटना में चार जवानों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सुकमा के मराईगुडा थाना क्षेत्र में आने वाले सीआरपीएफ कैंप में हुई फायरिंग में सीआरपीएफ की 50वीं बटालियन के चार जवानों की मौत हो गई है, जबकि तीन घायल हुए हैं.


दिल्ली-NCR की जहरीली हवा में नहीं हो रहा कोई सुधार, कई इलाकों में अब भी AQI 550 के पार

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद अन्य जवान और अधिकारी भी वहां पहुंच गए और आरोपी जवान को पकड़ लिया. बाद में हताहत जवानों को अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस आरोपी जवान से पूछताछ की जा रही है. सुंदरराज के मुताबिक, घायल जवानों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दिल्ली में अवैध रूप से रह रहे विदेशियों की हो रही तलाश, अब तक 12 विदेशी नागरिक गिरफ्तार

First published: 8 November 2021, 9:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी