Home » इंडिया » Cruise Drugs Case: Special NDPS court hear accused Aryan Khan bail pleas on Wednesday
 

Cruise Drugs Case: आर्यन खान को अभी रहना होगा जेल में, जमानत याचिका पर बुधवार को होगी सुनवाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 October 2021, 12:55 IST
aryan khan (ani)

Cruise Drugs Party Case: मुंंबई के क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में आरोपी आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज सुनवाई नहीं हुई. आर्यन खान की जमानत याचिका पर बुधवार को सुनवाई होगी. इसका मतलब यह है कि उन्हें अभी जेल में ही रहना होगा. क्रूज ड्रग्‍स पार्टी केस में NCB द्वारा गिरफ्तार किए गए बॉलीवुड स्‍टार शाहरुख खान के बेटे के वकीलों ने सेशन कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की है.

आज कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई की तारीख 13 अक्‍टूबर तय कर दी. इससे पहले मेट्रोपॉलिटन मजिस्‍ट्रेट की कोर्ट में आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज हो चुकी है. मेट्रोपॉलिटन मजिस्‍ट्रेट की कोर्ट से जमानत न मिलने के बाद आर्यन खान को ऑर्थर रोड जेल भेजा गया था. उनके साथ इस केस के अन्य पांच आरोपियों को भी ऑर्थर रोड जेल भेजा गया था.

वहीं इस केस की आरोपी मुनमुन धामेचा समेत दो महिला आरोपियों को बायकुला महिला जेल भेजा  गया था. अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आरएम नेर्लिकर ने शुक्रवार को सुनवाई में कहा था कि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचार की जमानत याचिकाएं सुनवाई योग्य नहीं हैं. वहीं एनसीबी की तरफ से पेश हुए अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने इन तीनों की जमानत याचिका का विरोध किया था.

बता दें कि NCB ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज पर छापेमारी के बाद इन तीन आरोपियों को अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया था. अब तक इस मामले में 18 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. फिलहाल आर्यन खान 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं. अब बुधवार को स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट की सुनवाई के बाद ही फैसला होगा कि आर्यन खान को जमानत मिलती है अथवा उन्हें कुछ और दिन जेल में रहना होगा.

Video: अमिताभ बच्चन ने जन्मदिन पर घर के बाहर आकर किया कुछ ऐसा, खुशी से झूमने लगे प्रशंसक

मुंबई: एक्टर अरमान कोहली के घर पर NCB ने मारा छापा, ड्रग्स बरामद होने पर किया गिरफ्तार

First published: 11 October 2021, 12:55 IST
 
अगली कहानी