Home » इंडिया » Delhi: Shootout at Rohini court, gangster Jitender Mann Gogi murder when he was taken for hearing
 

दिल्‍ली: गैंगस्‍टर की पेशी के दौरान रोहिणी कोर्ट में फायर‍िंग, गोगी गैंग के सरगना का दिनदहाड़े मर्डर

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 September 2021, 15:31 IST
Rohini Court (ani)

Shootout at Rohini Court: दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में आज दिनदहाड़े गोगी गैंग के सरगना जितेंद्र गोगी(Jitendra Gogi) के मर्डर की घटना सामने आने के बाद सनसनी फैल गई. कोर्ट में पेशी के दौरान जितेंद्र गोगी पर हमला किया गया और उसे मौत के घाट उतार दिया गया. रोहिणी कोर्ट परिसर में दिनदहाड़े गोली चलने की घटना से हड़कंप मच गया.

पुलिस ने जानकारी दी कि टिल्लू गैंग ने पेशी के दौरान जितेंद्र गोगी पर हमला किया. हालांकि  दिल्‍ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना का कुछ और ही कहना है. उन्होंने कहा कि यह गैंगवार नहीं है. राकेश अस्थाना ने कहा कि दो बदमाशों ने जितेंद्र गोगी पर हमला किया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दो बदमाश वकील की ड्रेस में आए. 

इन दोनों बदमाशों ने जितेंद्र गोगी पर दनादन गोलियां बरसानी शुरू कर दी. इस गोलीबारी में जितेंद्र गोगी गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद उसे अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. जब कोर्ट में बदमाशों ने जितेंद्र गोगी पर हमला किया तो पुलिस ने भी हमलावरों पर जवाबी कार्रवाई की. इस दौरान पुलिस ने 50 हजार के इनामी राहुल समेत अन्य एक बदमाश को गोलीबारी में ढेर कर दिया.

बता दें कि जितेंद्र गोगी बहुत ही कुख्यात बदमाश था. गोगी के खिलाफ हत्या, जबरन उगाही तथा पुलिस पर हमला करने जैसे तमाम गंभीर मामले दर्ज थे. पिछले साल उसे दिल्ली पुलिस ने गुरुग्राम से गिरफ्तार किया था. उसके साथ उसके तीन अन्य साथियों को भी गिरफ्तार किया गया था. जब जितेंद्र गोगी की गिरफ्तारी हुई थी. उस समय उस पर 8 लाख रुपये का इनाम घोषित था.

असम: अतिक्रमण हटाने पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों में हिंसक झड़प, 2 लोगों की मौत, कई पुलिसकर्मी घायल

First published: 24 September 2021, 15:31 IST
 
अगली कहानी