Home » इंडिया » Gautam Gambhir receives death threats from ISIS, Security beefed up for BJP MP
 

पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को मिली ISIS से जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 November 2021, 11:57 IST

पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को ISIS कश्मीर से जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी मिलने के बाद से गौतम गंभीर के घर के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के सांसद गौतम गंभीर ने धमकी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस से संपर्क किया और आरोप लगाया है कि उन्हें ‘आईएसआईएस कश्मीर’ से जान से मारने की धमकी मिली है. डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान ने बताया कि इस मामले में जांच चल रही है. गंभीर के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी वाला ई-मेल मिला है. इस मेल के बाद दिल्ली पुलिस ने गौतम गंभीर के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है. डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान ने बताया कि धमकी भरा मेल ‘ISIS कश्मीर’ से मिला है. उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है. गंभीर ने दिल्ली पुलिस को इस बारे में जानकारी दी है.


बता दें कि पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर साल 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट पर पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र से चुनाव जीते थे. वह हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कई बार आतंकवाद के खिलाफ बयान दिया है. गंभीर 2011 में विश्वकप जीतने वाली टीम के हिस्सा रहे हैं. इसके साथ ही गौतम गंभीर विपक्ष के नेताओं पर अपनी बयानबाजी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं, हाल ही में उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को घेरा था.

ओडिशा: सुंदरगढ़ जिले में एक ही स्कूल की 53 छात्राओं को हुआ कोरोना, MBBS के 22 छात्र भी संक्रमित

गंभीर ने सिद्धू को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना ‘बड़ा भाई’ कहने पर कहा कि पहले अपने बच्चों को सीमा पर भेजें फिर ऐसे बयान दें. गौतम गंभीर ने यह भी कहा कि भारत 70 सालों से पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित आतंकवाद के खिलाफ लड़ रहा है और सिद्धू की ओर से एक आतंकवादी देश के प्रधानमंत्री को अपना बड़ा भाई कहना शर्मनाक है.

कोरोना वैक्सीन की डबल डोज के बाद भी कम नहीं हुआ खतरा, डेल्टा वैरिएंट कर सकता है बीमार

First published: 24 November 2021, 11:57 IST
 
अगली कहानी