Home » इंडिया » Jammu and Kashmir: One unidentified terrorist was killed in the encounter with security forces
 

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, बडगाम के मोचवा इलाके में मुठभेड़ में एक आतंकवादी किया ढेर

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 August 2021, 8:57 IST
jammu kashmir (ani)

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. आज सुबह जम्‍मू-कश्‍मीर के बडगाम के मोचवा इलाके में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया है. भारतीय सुरक्षाबलों ने खुफिया जानकारी के बाद सर्च ऑपरेशन किया था. इस ऑपरेशन के दौरान एक आतंकी को मार गिराया गया.

सुरक्षाबलों ने आतंकी के पास से एक AK 47 राइफल तथा एक पिस्‍टल बरामद की है. कश्‍मीर जोन की पुलिस ने बताया कि सर्च ऑपरेशन के दौरान पूरे इलाके को घेर लिया गया. अभी भी आतंकी के अन्‍य साथियों की तलाश जारी है. बता दें कि शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में भी सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी.

सुरक्षाबलों को आज जानकारी मिली थी कि बडगाम के मोचवा इलाके में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं. इसके बाद सुरक्षाबलों ने स्‍थानीय पुलिस के साथ मिलकर एक टीम तैयार की. फिर उन्होंने उस इलाके को घेर लिया, जहां आतंकी छिपे हुए थे. सबसे पहले सुरक्षाबलों ने आतंकियों से आत्‍मसमर्पण करने की अपील की.

हालांकि आतंकियों ने खुद को घिरा देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी. इसके जवाब में सुरक्षाबलों को भी फायरिंग करनी पड़ी. इस फायरिंग में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया. 

खुशखबरी: 9 अगस्त को किसानों के खातों में 2 हजार रुपये भेजेगी मोदी सरकार, यहां चेक करें अपना नाम

कोरोना टेस्टिंग के नाम पर कुंभ के दौरान ऐसे हुआ बड़ा घोटाला, ED ने किये कई बड़े खुलासे

First published: 7 August 2021, 8:57 IST
 
अगली कहानी