Home » इंडिया » Karnataka: Symptoms of corona were visible in the body, husband and wife committed suicide
 

कर्नाटक: शरीर में दिखने लगे थे कोरोना के लक्षण, डर के मारे पति-पत्नी ने कर लिया सुसाइड

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 August 2021, 15:12 IST
sucide (catch news)

Coronavirus: भारत में कोरोना का प्रकोप अभी खत्म नहीं हुआ है. कोरोना वायरस ने न जाने कितने लोगों की जिंदगियां बर्बाद कर दी है. देश के कुछ हिस्‍सों में कोरोना संक्रमण से स्थिति बहुत ही खराब है. कुछ लोग कोरोना से ज्यादा उसकी चिंता खा लेती है. ऐसी ही एक घटना कर्नाटक से सामने आई है. जहांं कोरोना की चिंता की वजह से एक पति-पत्नी ने सुसाइड कर लिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कर्नाटक के एक 40 साल के व्यक्ति तथा उनकी पत्‍नी में कोरोना के लक्षण दिखने लगे थे. इन लक्षणों की वजह से वह काफी चिंतित रहने लगे और उन्होंने अंत में सुसाइड कर लिया. मंगलुरु पुलिस ने बताया कि मरने से पहले उन्‍होंने पुलिस को एक वायस मैसेज भेजा था.

पुलिस ने बताया कि दंपती की पहचान रमेश और गुना आर सुवर्णा के रूप में हुई. ये दोनों मं गलुरु के एक अपार्टमेंट में साथ रहते थे. इस कारण वह चिंता में पड़े हुए थे और अंत में उन्होंने अपनी जिंदगी जिंदगी खत्‍म कर दी. सुसाइड करने से पहले दंपती ने पुलिस कमिश्‍नर को वायस मैसेज भेजा था. इस मैसेज में उन्‍होंने कहा था कि मीडिया में कोरोना संक्रमण के खबरों की वजह से वह चिंता में हैं.

वहीं दूसरी तरफ इस मैसेज के मिलने के बाद पुलिस कमिश्‍नर ने दंपती को कोई गलत कदम न उठाने की सलाह दी थी. पुलिस कमिश्नर ने मीडिया और पुलिस से दंपती के पास तुरंत पहुंचने को कहा था. हालांकि जब तक पुलिस उनके अपार्टमेंट पहुंची तब तक दोनों मौत को गले लगा चुके थे.

पुलिस को अपार्टमेंट में एक सुसाइड नोट भी मिला है. यह सुसाइड नोट महिला द्वारा लिखा गया था. इसमें उसने अपने 13 दिन के बच्‍चे की मौत के बारे में भी लिखा था. पति-पत्नी ने कहा था कि वह इससे दु:खी थे. महिला की डायबिटीज भी नियंत्रण से बाहर थी. इस कारण उन्हें दिन में इंसुलिन के दो इंजेक्‍शन लगवाने पड़ते थे.

Coronavirus: महाराष्ट्र में संक्रामक डेल्टा वैरिएंट के 76 मामले, 5 की मौत

उत्तर प्रदेश में आज से 9वीं से 12वीं तक के खुले स्कूल, कोरोना के इन नियमों का पालन अनिवार्य

First published: 17 August 2021, 15:12 IST
 
अगली कहानी