Home » इंडिया » Madhya Pradesh: 13 year old boy suicide after losing Rs 40,000 on online game
 

मध्य प्रदेश: ऑनलाइन गेम में 40 हजार रुपये गंवाने से सदमे में था 13 साल का छात्र, कर ली आत्महत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 July 2021, 14:55 IST
boy suicide (catch news)

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश से एक बहुत ही दु:ख भरी खबर सामने आ रही है. मध्य प्रदेश में एक 13 साल के छात्र ने ऑनलाइन गेम में 40 हजार रुपये गंवाने के बाद आत्महत्या कर ली है. घटना मध्य प्रदेश के छतरपुर की है. यहां ऑनलाइन गेम में कथित तौर पर 40 हजार रुपए गंवाने पर 13 वर्षीय छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

छतरपुर के डीएसपी ने जानकारी दी कि छठवीं कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र ने शुक्रवार दोपहर अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उन्होंने जानकारी दी कि घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है. सुसाइड नोट में छात्र द्वारा लिखा गया है कि मां के खाते से उसने 40 हजार रुपए निकाले थे और फ्री फायर गेम में इस पैसे को बर्बाद कर दिया.

डीएसपी ने बताया कि सुसाइड नोट में छात्र ने अपनी मां से माफी मांगी है और लिखा है कि अवसाद की वजह से वह आत्महत्या कर रहा है. पुलिस ने जानकारी दी कि जब छात्र ने सुसाइड किया तब उसकी मां और पिता घर पर नहीं थे. छात्र की मां स्वास्थ्य विभाग में नर्स हैं तथा घटना के समय जिला अस्पताल में थीं.

पुलिस ने जानकारी दी कि रुपयों के लेनदेन को लेकर छात्र की मां के फोन पर एक मैसेजा आया था. इसके बाद मां ने बेटे को डांट लगाई थी. इस पर लड़के ने खुद को कमरे में बंद कर लिया था. जब कुछ देर बाद उसकी बड़ी बहन वहां गई तो कमरा अंदर से बंद था. इसकी सूचना बहने ने माता-पिता को दी. इसके बाद कमरे का दरवाजे तोड़ा गया.

कमरे का दरवाजा तोड़ने के बाद मां-बाप के पैरों तले जमीन खिसक गई. उन्होंने देखा कि लड़के ने पंखे से फांसी लगा ली थी और लटका हुआ था. आनन फानन में छात्र को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं दूसरी तरफ पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि क्या छात्र खुद ऑनलाइन गेम पर पैसा खर्च कर रहा था या कोई और उसे पैसे के लिए धमका रहा था. 

धनबाद: जज की ऑटो से टक्कर मारकर हत्या, CCTV फुटेज आने के बाद मचा बवाल, CBI जांच की मांग

आफत की बारिश : हिमाचल में टेंपो यात्रियों पर पत्थर गिरने से 9 की गई जान, महाराष्ट्र में अब तक 149 लोगों की मौत

First published: 31 July 2021, 14:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी