Home » इंडिया » Snapdeal Dipti Kidnapping: Main accused inspired by Shahrukh's film
 

स्नैपडील दीप्ति सरना अपहरणः एकतरफा प्यार में मनोरोगी ने की वारदात

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 February 2016, 13:11 IST

स्नैपडील की कंपनी सेक्रेटरी दीप्ति सरना के अपहरण मामले में पुलिस ने सोमवार को पांच गिरफ्तारियां कीं. जिसमें चौंकाने वाली बात सामने निकलकर आई है. बताया जा रहा है कि घटना के मुख्य आरोपी देवेंद्र ने एकतरफा प्यार के चलते शाहरुख खान की फिल्म डर से प्रेरित होकर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस अपहरण कांड से जुड़े सारे आरोपी हरियाणा से पकड़ लिए गए हैं. घटना का मास्टरमाइंड देवेंद्र हैं जो मनोरोगी है. यह कुरुक्षेत्र जेल से भागा हुआ है और इसपर 15 हजार का इनाम भी है.

देेवेंद्र दीप्ति को एकतरफा प्यार करता था इसलिए उसने अपहरण के बाद दीप्ति को बिना कोई नुकसान पहुंचाए उसका ध्यान रखा. फिल्मों के शौकीन देवेंद्र ने अपहरण की पूरी योजना बनाई और उसे अंजाम दिया.

कहा जा रहा है कि दीप्ति देवेंद्र के बारे में कुछ नहीं जानती थी. वहीं, अपहरण के बाद जब पुलिस की छापेमारी और दबाव की काफी खबरें सामने आने लगीं तब देवेंद्र ने दीप्ति को छोड़ दिया. 

सोमवार दोपहर को गाजियाबाद पुलिस एक संवाददाता सम्मेलन में इस मामले का पूरा खुलासा करेगी. 

गौरतलब है कि 10 फरवरी बुधवार शाम को स्नैपडील कार्यालय से घर लौटते वक्त दीप्ति अचानक गायब हो गई थी. जिसके बाद स्नैपडील ने ऑनलाइन अभियान चलाया और पुलिस में भी शिकायत की गई. इसके 36 घंटे बाद दीप्ति शुक्रवार सुबह घर लौट आई. लेकिन उसने पुलिस-मीडिया से पूरी बात नहीं बताई. क्या फिरौती की रकम मिलने के बाद उसे छोड़ा गया या भी कोई नुकसान पहुंचाया गया इसकी भी कोई जानकारी नहीं दी गई.

First published: 15 February 2016, 13:14 IST
 
अगली कहानी