Home » इंडिया » Uttarakhand: A bus carrying 14 passengers narrowly escaped a landslide in Nainital
 

खौफनाक Video: 14 यात्रियों को लेकर जा रही थी बस, तभी होने लगी लैंड स्लाइड, जान बचाकर भागने लगे लोग

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 August 2021, 13:52 IST
landslide (ani)

Landslide in Nainital: भारी वर्षा की वजह से इन दिनों उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में कई जगहों पर लैंड स्लाइड की घटनाएं सामने आ रही हैं. इसकी वजह से कई लोगों को अपनी जान भी गंवानी पड़ी. हमने कई ऐसी वीडियो देखे हैं, जिनमें पहाड़ों के गिरने से लोगों की जान-माल का भारी नुकसान हुआ है.

ऐसा ही एक वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है. इस वीडियो को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो नैनीताल का है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बस 14 यात्रियों को लेकर पहाड़ी रास्ते से जा रही थी, तभी पहाड़ गिरने लगा. इससे पहले कि बस उस जगह पहुंचती जहां भू-स्खलन हो रहा था, वह पहले ही रुक गई.

वीडियो में देखा जा सकता है कि बस में बैठे यात्री कैसे अपनी जान बचाकर भाग रहे हैं. इस दौरान किसी ने घटना का वीडियो बन लिया. वीडियो में पहाड़ गिरते साफ दिखाई दे रहा है. हालांकि बस की किस्मत अच्छी थी कि वह घटना वाली जगह से कुछ कदम पहले ही रुक गई और किसी बड़ी दुर्घटना से बच गई.

इस घटना के बाद रास्ता ब्लॉक हो गया. पूरे सड़क पर पहाड़ के मलबे बिखर गए और सड़क पर आगे जाने का रास्ता बंद हो गया. वीडियो में सड़क टूटते भी देखा जा सकता है. बता दें कि पिछले कई दिनों से उत्तराखंड और हिमाचल से कई ऐसी घटनाए सामने आई है, जिसमें पहाड़ टूटने से कई यात्रियों की जान चली गई.

अफगानिस्तान: काबुल से आज फिर घर वापसी कर रहे 85 भारतीय, वायुसेना का C-130J विमान हुआ रवाना

कर्नाटक: शरीर में दिखने लगे थे कोरोना के लक्षण, डर के मारे पति-पत्नी ने कर लिया सुसाइड

First published: 21 August 2021, 13:52 IST
 
अगली कहानी