Home » इंटरनेशनल » American man left reporter shocked saying he will buy 5 kg drugs after winning lottery
 

अरबों की लॉटरी जीतने से पहले ही इस शख्स ने TV पर कर दिया ऐसा ऐलान, सुनकर पुलिस भी हो गई हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 October 2021, 9:59 IST

कई बार कुछ लोग भविष्य के बारे में ऐसे ऐलान कर देते हैं जिसे सुनकर आम आदमी ही नहीं बल्कि पुलिस भी हैरान रह जाती हैैै. ऐसा ही एक मामला अमेरिका से सामने आया है. जहां एक आदमी ने लॉटरी खरीदने के बाद उसे जीतने के बाद उस पैैसे से ऐसी चीज खरीदने का ऐलान कर दिया जिसे सुनकर कोई भी हैरान रह जाएगा. क्यों कि जहां पैसा होने पर हर कोई घर या गाड़ी खरीदने की बात करता है लेकिन इस शख्स ने कुछ ऐसी चीज खरीदने की बात कर दी. जो उसे जेल भी भेज सकती थी लेकिन मामला संभल गया. दरअसल, अमेरिका के एक टीवी शो में आए शख्स से जब रिपोर्टर ने पूछा कि अमीर बनने पर वो क्या करेगा, तो उसने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर पुलिस के कान खड़े हो गए.

ये शख्स ड्रग अडिक्ट था और उसने इसी से जुड़ा ख्वाब देखा और वैसा ही जवाब भी दिया. इस शख्स का नाम जेम्स बताया जा रहा है. जेम्स ने व्यूवर्स और रिपोर्टर दोनों को अपने जवाब से हैरान कर दिया. बता दें कि जेम्स ने एक लॉटरी का टिकट खरीदा था. इस लॉटरी टिकट के जैकपोट में 7 सौ मिलियन डॉलर का इनाम है. यानी करीब 52 अरब (5200 करोड़) रूपये. जेम्स ने भी इसका टिकट खरीदा था. जब रिपोर्टर ने उससे पूछा कि इतने पैसे जीतकर वो क्या करेगा, तो जेम्स ने सीधे जवाब दिया कि वो इन पैसों से पांच किलो कोकीन खरीदेगा. इस जवाब को सुनकर रिपोर्टर हैरान रह गया.


बता दें कि KSLA टीवी के रिपोर्टर कोरी जॉनसन लॉटरी टिकट को बेचने वाले सेंटर पर मौजूद थी. वो टिकट खरीदने वाले लोगों से जीतने के बाद की प्लानिंग पूछ रही थी. तभी लाइव शो में जेम्स की एंट्री हुई. उसने भी लॉटरी का टिकट खरीदा था. जब कोरी ने जेम्स से पूछा तो पहले उसने कार खरीदने की बात कही. इसके बाद अचानक उसने कहा कि वो इससे पांच किलो ड्रग्स खरीदेगा. अपने इस प्लान को डिटेल में बताते हुए जेम्स ने कहा कि वो पहले एक महंगी कार लेगा और पांच किलो कोकीन खरीदेगा. 

दूधसागर झरने के बीच से गुजरी ट्रेन, वीडियो में देखें प्रकृति का अद्भुत नजारा

इसे सुनकर कोरी हैरान रह गईं. नेशनल टीवी पर ड्रग्स खरीदने की बात कहकर जेम्स ने सनसनी फैला दी. हालांकि, कोरी ने एक प्रोफेशनल की तरह मामले को संभाल लिया और उन्होंने तुरंत टॉपिक को चेंज किया और कार की तरफ जेम्स का ध्यान बंटा दिया. वो जेम्स से उसकी ड्रीम कार के बारे में पूछने लगी. कोरी के इस इंटरव्यू की एक क्लिप ट्विटर पर शेयर हुई, जहां से ये वायरल हो गई. कई लोगों को ये इंटरव्यू फनी लगा वहीं काफी लोगों ने कोरी की तारीफ की. हालांकि, इस इंटरव्यू के बाद पुलिस जेम्स की तलाश कर रही है.

धरती पर यहां कैद किए गए हैं एलियंस! जानिए क्या है इसका रहस्य

First published: 13 October 2021, 9:59 IST
 
अगली कहानी