Home » राजनीति » BJP MP Varun Gandhi objected to Kangana Ranaut's statement, says should I call her ideology madness or treason
 

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने कंगना रनौत के बयान पर जताई आपत्ति, कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 November 2021, 14:55 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती है. हाल ही मे हुन्हें पद्म श्री से सम्मानित किया गया है. इसके उन्होंने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसी बातें कह दी. जिन्हें सुनकर बीजेपी सांसद वरुण गांधी को गुस्सा आ गया. उन्होंने न सिर्फ कंगना रनौत के बयान की निंदा की बल्कि अभिनेत्री को आईना भी दिया.  वरुण गांधी ने एक ट्वीट करके कंगना रनौत के बयान पर आपत्ति जताई है. वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने कंगना रनौत के बयान को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, शहीद मंगल पाण्डेय, रानी लक्ष्मीबाई, भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस समेत लाखों स्वतंत्रा सेनानियों का अपमान बताया है.

वरुण गांधी ने ट्वीट में क्या लिखा


बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कभी महात्मा गांधी जी के त्याग और तपस्या का अपमान, कभी उनके हत्यारे का सम्मान और अब शहीद मंगल पाण्डेय से लेकर रानी लक्ष्मीबाई, भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस और लाखों स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियों का तिरस्कार. इस सोच को मैं पागलपन कहूं या फिर देशद्रोह?

क्या कहा था कंगना रनौत ने?

बता दें कि न्यूज चैनल टाइम्स नाऊ को दिए एक इंटरव्यू में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा था कि 1947 में मिली आजादी नहीं भीख थी. जो आजादी मिली है वो 2014 में मिली है. उन्होंने ये भी कहा कि जब मैं राष्ट्रवाद, आर्मी के सपोर्ट में और अपनी संस्कृति के प्रमोशन की बात करती हूं तो कुछ लोग मुझसे कहते हैं कि मैं बीजेपी का एजेंडा चला रही हूं. अब मैं क्या कर सकती हूं? कंगना रनौत ने कहा कि सोशल मीडिया पर मैं कलाकार के तौर नहीं बल्कि एक आम नागरिक की तरह होती हूं. आपने देखा होगा मैं वहां अपनी फिल्म को प्रमोट नहीं करती हूं. मैं वहां भारत के मुद्दों को उठाती हूं.

Weather Forecast: इन राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी, दिल्ली में कम नहीं हो रही धुंध

First published: 11 November 2021, 14:55 IST
 
अगली कहानी