Home » राजनीति » UP Assembly Election 2022: Akhilesh Yadav says we will have alliance with more parties in very soon
 

UP Election 2022: अखिलेश यादव ने गठबंधन को लेकर कही ये बात, कहा- कई दल आएंगे साथ

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 November 2021, 15:58 IST

उत्तर प्रदेश में अगले साल की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सरगर्मियां तेज हो गई हैं. सभी राजनैतक दलों ने चुनावी रैलियां और जीत के लिए अपने-अपने पैंतरे आजमाना शुरु कर दिया है. समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने भी अपनी चुनावी यात्रा शुरु कर दी है. इस चुनावी यात्रा में वह उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पहुंचे. जहां उन्होंने कहा कि बहुत सारे गठबंधन भी होने हैं. समाजवादी पार्टी का गठबंधन होने जा रहा है. कई दलों को साथ लिया है. बहुत ज़ल्द आने वाले समय में और दलों के साथ भी गठबंधन होगा. उन्होंने कहा कि पिछली कार्यक्रम की तारीख पर बारिश के कारण नहीं आ सका. दूसरी तारीख पर आप लोग आए और वही उत्साह के साथ आए.

उन्होंने कहा कि आपका उत्साह ये बता रहा है कि यूपी की सरकार बदलने का जनता ने फैसला ले लिया है. अखिलेश यादव ने कहा कि इस बार किसानों और गरीबों ने बीजेपी को हटाने का निर्णय लिया है. उन्होंने कहा कि किसानों का इंकलाब होगा और 2022 में बदलाव होगा. मुज्जफरनगर में जब भी आया पूरा मतदान सपा के पक्ष में हुआ है. पूर्व सीएम अखिलेश ने दावा किया कि इस बार बीजेपी के दरवाजे बंद हो रहे हैं. ओपी राजभर ने अपने तरफ से और उनके लोगों ने बीजेपी के लिए दरवाजे बंद कर दिए हैं.


सपा प्रमुख ने जनता से अपील करते हुए कहा कि इधर से आप लोग बीजेपी के लिए दरवाजे बंद करो. कश्यप समाज का पूरा सम्मान सपा दिलाएगी. उन्होंने कहा कि सपा लागातर लोगों को जोड़ रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि दूसरे दलों की सरकार ने जनता को धोखा दिया. ये सरकार लगातर छीनने का काम कर रही है. किसानों की आय दुगनी करने का वादा हुआ था क्या हुआ. जबसे बीजेपी की सरकार बनी है किसानों की आय घटी है.

दुनियाभर में बजा भारत का डंका, 96 देशों ने दी कोरोना वैक्सीन सर्टिफिकेट को मान्यता, स्वास्थ्य मंत्री ने कही ये बात

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि, हवाई चप्पल वालों को हवाई जहाज में चलाने का वादा किया था. आज आप पेट्रोल के बढ़ते दामों की वजह से मोटरसाइकिल भी नहीं चला सकते. तीन कानून लागू हो गए तो बड़े उद्योगपति किसानों को मजदूर बना देंगे. अखिलेश ने कहा कि हमारा पूरा समर्थन किसानों को है. इस कानून के लागू होने से किसानों का भला नहीं होगा.

Weather Forecast: इन राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी, दिल्ली में कम नहीं हो रही धुंध

First published: 11 November 2021, 15:58 IST
 
अगली कहानी