Home » धर्म » Name Astrology: Girls with names starting with these letters get good husbands, there is no conflict between couple
 

इन अक्षरों से शुरु होने वाले नाम की लड़कियों को मिलते हैं अच्छे पति, दोनों में नहीं होता कभी टकराव

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 November 2021, 10:59 IST

दुनिया की हर लड़की अपने लिए एक ऐसे जीवन साथी की चाह रखती है जो उसे हमेशा खुश रखे, बहुत प्यार करे और कभी भी लड़ाई-झगड़ा न करे. बावजूद इसके सभी लड़कियों का ये सपना पूरा नहीं होता. ज्योतिषशास्त्र के मुताबिक, अच्छे जीवनसाथी के मिलने की निशानी लड़कियों के नाम का पहला अक्षर होता है. यानी जिन लड़कियों का नाम कुछ विशेष अक्षरों से होता है उन्हें ऐसा जीवनसाथी मिलता है जिस तरह के जीवनसाथी की वह कामना करती हैं. इन अक्षरों से शुरु होने वाला लड़कियां बेहद लकी मानी जाती हैं. यही नहीं ये ये लड़कियां भी अपने पार्टनर को खुश रखने की पूरी कोशिश करती हैं और उनके दिल पर राज करती हैं.

A अक्षर से शुरु होने वाली लड़कियां


ज्योतिषशास्त्र के मुताबिक, जिन लड़कियों का नाम A अक्षर से शुरू होता है वो इस मामले में सबसे भाग्यशाली मानी जाती हैं. इन्हें बहुत चाहने वाला पति मिलता है. उनका पति उनकी हर जरूरत में साथ खड़ा रहता है. उनका पति उन्हें बहुत प्यार करता है और किसी रानी की तरह से रखता है. इसके साथ ही वह बिना कहे इनके दिल की हर बात समझ लेता है. इन लड़कियों का वैवाहिक जीवन काफी अच्छा रहता है. इनका पति इनकी खूब देखभाल भी करता है.

 

M अक्षर से शुरु होने वाली युवतियां

इसके अलावा जिन लड़कियों के नाम का पहला अक्षर M होता है उन्हें एक सच्चा जीवनसाथी मिलने की पूरी संभावना होती है. इन्हें अपनी पति से खूब प्यार और सम्मान मिलता है. इनकी जिंदगी शादी के बाद बहुत ही खुशनुमा रहती है. यही नहीं इनका जीवनसाथी कोई भी निर्णय इनसे बिना पूछे नहीं लेता और ये लड़कियां अपने पति के दिल पर राज करती हैं. उनका पति उन्हें किसी महारानी की तरह रखता है.

P अक्षर से शुरु होने वाली नाम की लड़कियां भी होती है लकी 

अंग्रेजी के P लैटर से होने वाली लड़कियों को भी पति के मामले में बहुत लकी माना जाता है. ज्योतिषशास्त्र में कहा गया है कि जिन युवतियों का नाम P अक्षर से शुरू होता है वे दिल की साफ होती है. वह अपने पति और उनके परिवार वालों का पूरा ख्याल रखती हैं. ये अपने पति से बेहद प्यार करती हैं और उनकी हर बात समझती हैं. इन्हें हमेशा ऐसा जीवनसाथी मिलने की संभावना रहती है जो इनकी काफी केयर करता हो और हमेशा इनके साथ खड़ा रहे. इसलिए उन्हें सबसे अच्छा पति मिलने की पूरी संभावना होती है.

Vastu Tips: घर में इस जगह लगाएं तुलसी का पौधा, पैसों की तंगी हो जाएगी दूर

S अक्षर से शुरु होने वाली लड़किया

ज्योतिषशास्त्र के मुताबिक, जिन लड़कियों के नाम का पहला अक्षर S होता है उनका वैवाहिक जीवन खुशनुमा बीतता है. इन्हें सारी सुख सुविधाएं प्राप्त होने की संभावना रहती है. इन्हें बेहद ही चाहने वाला पति मिलता है. उनका पति उनकी हर जरूरत को पूरा करता है. साथ ही उनकी जरूरत के वक्त उनके साथ खड़ा रहता है. एस अक्षर से शुरु होने वाले नाम की लड़कियां भी अपने पति के दिल पर राज करती हैं.

Lunar Eclipse 2021: इस दिन लगेगा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, 580 साल बाद आसमान में दिखेगा अद्भुत नजारा

First published: 16 November 2021, 10:59 IST
 
अगली कहानी