Home » धर्म » These 5 zodiac signs will get chance to earn money from tomorrow
 

इन राशि के लोगों की खुलने वाली है किस्मत, कल से इनके भाग्य का होगा ‘सूर्योदय’ और फिर होगी बंपर कमाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 November 2021, 11:58 IST

ज्योतिषशास्त्र के मुताबिक, आपकी जिंदगी में होने वाले हर बदलाव के लिए ग्रह-नक्षत्रों की चाल जिम्मेदार होती है. यही नहीं हर दिन आपकी जिंदगी में क्या क्या होगा ये भी ग्रहों की चाल पर ही निर्भर रहता है. आज हम आपको ऐसी ही कुछ राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी किस्मत का ताला कल यानी सोमवार से खुलने वाला है. उसके बाद उनको चारों से खुशबरियां मिलना शुरु हो जाएंगी. सबसे पहले बात करते हैं मेष राशि की. ज्योतिषाच्रार्यों के मुताबिक, मेष राषि के जातकों के लिए  अगल सप्ताह धार्मिक कार्यों के लिए बहुत अच्छा है. इस सप्ताह में यात्रा करने का भी मौका मिलेगा. साथ ही घर में किसी मांगलिक का आयोजन हो सकता है. इसके अलावा इस राशि के जातक अपनी चतुराई से कामकाज में सफलता पाएंगे. साथ ही विरोधियों पर विजय भी हासिल होगी.

वहीं वृषभ राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह कामकाज से जुड़ी नई योजना बनाएं बनाने में बीतेगा जिसमें सफलता भी मिलेगी. वहीं बड़े व्यापारी और अधिकारियों के साथ भी संबंध मधुर बनेंगे. जिससे आपको लाभ के साथ कई तरह की मदद भी मिलेंगी. मिथुन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है. उन्हें अशुभ परिस्थितियों पर विजय हासिल होगी और शत्रुओं को हराने में सफलता भी मिलेगी. परिवार के साथ अच्छा समय बिताने का मौका भी मिलेगा और परिवार में खुशहालीभरा आनंद होगा. जमीन-जायदाद से भी अच्छा लाभ मिलने के संयोग बन रहे हैं.


कर्क राशि वाले के लिए ये सप्ताह शुभ समाचार मिलने वाला रहेगा. मित्रों के साथ अच्छा समय बीतेगा. धार्मिक कार्य और दान-पुण्य से संबंधित कार्य में भी आप हिस्सा ले सकते हैं. वहीं सरकारी काम बिना किसी रुकावट के पूरे होंगे. सिंह राशि के लोगों के लिए भी ये सप्ताह ठीक रहेगा. इस राशि के लोगों को इस सप्ताह सरकारी क्षेत्र में मान-सम्मान और लाभ मिलेगा. वहीं ऊंचे पदों पर बैठे लोगों के साथ भी संबंध बनेंगे. राजनीति की ओर भी आपका झुकाव होगा, लेकिन राजनीति में शामिल लोगों से थोड़ा सावधान रहना होगा. क्योंकि ये आपके लिए परेशाना पैदा कर सकते हैं.

कन्या राशि के लोगों के लिए इस सप्ताह राजनीति में सफलता पाने के अवसर मिल सकते हैं. राजकीय सेवा में ऊंचे पदों के लोगों से मित्रता होगी. आप परोपकारी स्वभाव के होने के कारण दूसरों की भलाई के काम करेंगे. आपको सरकार की तरफ से धन लाभ होगा.

वहीं तुला राशि के लिए यह सप्ताह मिश्रित फलदायी रहेगा. आपको अपने गुस्से पर कंट्रोल रखने की जरूरत है. आपके स्वभाव और व्यवहार में परिपक्वता देखने को मिलेगी. दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. आपको स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है.

Vastu Tips: घर में मंदिर बनवाते वक्त इस बात का जरूर रखें ध्यान, सुख-समृद्धि की नहीं होगी कमी

वृश्चिक के लोगों के लिए ये सप्ताह थोड़ा परेशान करने वाला है. क्योंकि इस सप्ताह परिवार में किसी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है जिससे मानसिक तनाव बढ़ेगा. हालांकि कार्य क्षेत्र में सहकर्मियों के साथ अच्छा तालमेल बनेगा और प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी.

मां लक्ष्मी की कृपा ऐसे लोगों पर बरसती है हमेशा, इंद्रदेव को देवी मां ने बताया था ये रहस्य

First published: 7 November 2021, 11:58 IST
 
अगली कहानी